• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

उन्नाव रेप पीड़िता की छोटी बहन के साथ भी हुई थी ज्यादती, मां ने बताई पूरी बात

|

नई दिल्ली। उन्नाव रेप कांड की पीड़िता की मां ने बताया है कि विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने उनके पूरे परिवार को लगातार धमकयां दीं। महिला आयोग से उन्होंने बताया है कि पीड़िता की बहन को सेंगर के करीबी ने बहुत पीटा था और इस बात के लिए दवाब बनाया था कि वो लोग केस लड़ने से पीछे हट जाएं।

छोटी बहन को पीटा गया

छोटी बहन को पीटा गया

पीड़िता की मां ने बताया है कि विधायक के लोग गांव में बहन का पीछा करते थे। इन लोगों ने पीड़िता को कई बार पीटा और छेड़खानी की। पीड़िता की बहन का कहना है परिवार को एक महीने से धमकी दी जा रही थी। विधायक के आदमी केस वापस ना लेने पर पूरे परिवार को मार देने की धमकी देते थे। इनका कहना है कि सरकार और प्रशासन की ओर से उनकी कोई मदद नहीं की गई।

 पीड़िता और वकील ने भी लिखी थी चिट्ठियां

पीड़िता और वकील ने भी लिखी थी चिट्ठियां

उन्नाव रेप केस की पीड़िता ने 12 जुलाई को सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस रंजन गोगोई को खत लिखा था। इसमें उसने विधायक कुलदीप सेंगर के करीबी लोगों पर घर आकर डराने धमकाने और केस वापस लेने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने भी इसमें अपने साथ किसी अनहोनी का डर जताया था। वहीं पीड़िता के वकील ने 15 जुलाई को उन्नाव जिलाधिकारी को चिट्ठी लिखकर अपने साथ किसी अनहोनी की आशंका जता दी थी और हथियार का लाइसेंस दिए जाने की मांग की थी। पीड़िता के वकील महेंद्र सिंह ने चिट्ठी में जिलाधिकारी को साफ लिखा है कि इस केस को लड़ने की वजह से उसकी हत्या कराई जा सकती है।

उन्नाव रेप पीड़िता के वकील की डीएम को लिखी चिट्ठी आई सामने, जताई थी हत्या की आशंका, मांगा था हथियार का लाइसेंस

अस्पताल में चल रहा है इलाज

अस्पताल में चल रहा है इलाज

उन्नाव की लड़की ने 2017 में बांगरमऊ से विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर बलात्कार का आरोप लगाया था। लड़की के सीएम योगी आदित्यनाथ के आवास के बाहर आत्मदाह की कोशिश किए जाने के बाद यह मामला प्रकाश में आया था। जिसके बाद सेंगर को गिरफ्तार किया गया था। तब से सेंगर जेल में है। लड़की बीते रविवार को अपने वकील और परिवार के लोगों के साथ जा रही थी। तो उसकी कार को ट्रक ने टक्कर मार दी। पीड़िता का लखनऊ में इलाज हो रहा है। सेंगर पर ये हमला करवाने का आरोप है। सेंगर और दस अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। दूसरी ओर सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार से इस केस में सुनवाई शुरू कर दी है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Unnao rape case kuldeep Sengar aides assaulted survivor younger sister
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X