• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पुणे के होटल ने रखी अनोखी प्रतियोगिता, 60 मिनट में नॉन-वेज थाली चट करने वाले को मिलेगी रॉयल एनफील्‍ड बुलेट

|

Pune's Shivraj Hotel's unique competition: कोरोना महामारी के कारण सबसे अधिक किसी बिजनेस पर असर पड़ा है तो वो है होटल और रेस्‍तरां इंडस्‍ट्री। ऐसे में भारी नुकसान झेलने के बाद होटल और रेस्‍टरां के मालिक ब्रेक-ईवन पॉइंट हासिल करने के रास्ते तलाश रहे हैं। पुणे के बाहरी इलाके में स्थित एक रेस्तरां ने ग्राहकों को आमंत्रित करने के लिए एक अनूठा प्रस्‍ताव दिया है। शिवराज नाम के इस होटल ने अपने ग्राहकों के लिए एक 'विन द बुलेट बाइक' प्रतियोगिता शुरू की है यदि आप एक रॉयल एनफील्ड बुलेट जीतना चाहते हैं, तो आपको केवल 60 मिनट के भीतर एक नॉन-वेज थाली खत्म करनी होगी।

जानें प्रतियोगिता में क्या है शर्तें

जानें प्रतियोगिता में क्या है शर्तें

यदि आप एक रॉयल एनफील्ड बुलेट जीतना चाहते हैं, तो आपको केवल 60 मिनट के भीतर एक नॉन-वेज थाली खत्म करनी होगी। विजेता को 1.65 लाख रुपये की उक्त बाइक के साथ इनाम दिया जाएगा। वाडगाँव मावल क्षेत्र में स्थित शिवराज होटल के मालिक अतुल वायकर ने कहा कि उन्होंने ग्राहकों को अपने भोजनालय में आमंत्रित करने के लिए प्रतियोगिता शुरू करने के बारे में सोचा।

राखी सावंत के पति रितेश ने खोला रहस्‍यमय शादी का राज, बताई अब तक सामने न आने की मजबूरी

 जानें इस थाली में क्या-क्या रखी गईं हैं डिश

जानें इस थाली में क्या-क्या रखी गईं हैं डिश

शुरुआत करने के लिए, अतुल वायकर ने अपने रेस्तरां के बरामदे में पांच एकदम नए रॉयल एनफील्ड बुलेट्स रखे। बैटरियों के साथ-साथ खाने के मेनू कार्डों में बुलेट थली प्रतियोगिता के निर्देशों का वर्णन किया गया है। द बुलेट थली एक नॉन-वेज थाली है जिसमें 4kgs मटन और तली हुई मछली के साथ लगभग 12 प्रकार के व्यंजन होते हैं। 55 सदस्यों को थेली तैयार करने के लिए काम मिलता है, जिसमें फ्राइड सुरमई, पोमफ्रेट फ्राइड फिश, चिकन तंदूरी, ड्राई मटन, ग्रे मटन, चिकन मसाला और कोलुम्बी (प्रॉन) बिरयानी जैसे व्यंजन शामिल हैं।

Bigg Boss 14: राखी सावंत की शादी निकली झूठी! जानें किस तरह खुली पोल

होटल में छह प्रकार की विशालकाय थालियाँ हैं

होटल में छह प्रकार की विशालकाय थालियाँ हैं

अतुल वायकर ने प्रतियोगिता के प्रति प्रतिक्रिया बहुत अच्छी रही है क्योंकि लोग थली की कोशिश करने और प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए उनके रेस्तरां में आए। वाइकर ने आश्वासन दिया कि उनके रेस्‍टरां में सोशल डिस्‍टेसिंग का भी पालन किया जा रहा है। शिवराज होटल रोजाना लगभग 65 थालियां बेचता है। शिवराज होटल में छह प्रकार की विशालकाय थालियाँ हैं - विशेष रावण थाली, बुलेट थाली, मालवानी मछली थाली, पहलवान मटन थाली, बकासुर चिकन थली और सरकार मटन थाली ।

Bigg Boss14: राखी सावंत बनना चाहती हैं मां, बोलीं अभिनव शुक्‍ला के साथ पैदा करना चाहती हूं बच्‍चा

जानें इन थालियों की कीमत क्या है ? इस सख्‍स ने जीती बुलेट

जानें इन थालियों की कीमत क्या है ? इस सख्‍स ने जीती बुलेट

शिवराज होटल, आठ साल पहले उद्घाटन किया गया था, जो अक्सर ग्राहकों के लिए अद्वितीय प्रस्ताव पेश करता है। इससे पहले, अतुल वायकर ने एक प्रतियोगिता की व्यवस्था की थी, जिसमें चार लोगों को 60 मिनट के भीतर 8 किग्रा रावण थली को पूरा करने की आवश्यकता थी। विजेता को 5000 रुपये के नकद पुरस्कार से सम्मानित किया गया और, थली ​​को भुगतान करने से मना करने के लिए भी कहा गया। किसी भी भाग को जीतने के लिए प्रबंधित किसी भी भागीदार की आवश्यकता है? अतुल वायकर ने कहा कि महाराष्ट्र के सोलापुर जिले के निवासी सोमनाथ पवार एक घंटे से भी कम समय में बुलेट थाली को खत्म करने में कामयाब रहे। उसे एक बुलेट भी दी गई।

अमिताभ बच्‍चन से शख्‍स ने पूछा- आप दान क्यों नहीं करते, तो बिग बी ने दिया ये करारा जवाब

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
unique competition held in a hotel in Pune finish Royal tahi in 60 minutes will get a prize Royal Enfield Bullet
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X