• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी ने मनीष पॉल को चाय के बजाए सर्व किया काढ़ा, बोलीं "काढ़ा युक्त, चिंता मुक्त"

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 17 जून। अभिनेत्री से नेता बनीं स्मृति ईरानी ने फिर कुछ ऐसा किया है जिसको देखकर हर कोई अचंभित है। वो हैं उनका ट्रांसफॉर्मेशन, केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी लॉकडाउन में फैट से स्लिम हो चुकी हैं। क्‍योंकि सास भी कभी बहू सीरियल में बहू का किरदार निभाने वाली स्‍मृति ईरानी एक बार फिर अपने पुराने अवतार में नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर स्‍मृति ईरानी केवल इसी कारण से नहीं बल्कि अपने स्‍पेशल काढ़े की वजह से सोशल मीडिया में छाई हुई हैं। आइए जानते हैं पूरा मामला?

स्‍मृति ईरानी

दरअसल, टीवी और फिल्‍म इंडस्‍ट्री के जाने माने एंकर और कलाकार मनीष पॉल ने स्‍मृति ईरानी के काढ़े की तारीफ अपने इंस्‍टाग्राम पर की है। कोरोना संक्रमण के दौरा में स्मृति ईरानी ने अपने स्वागत पेय को कड़ा के साथ बदल दिया। मनीष पॉल उनके मिलने गए तो उन्‍हें चायर की जगह काढ़ा सर्व किया गया। जिसका जिक्र मनीष पॉल ने अपनी पोस्‍ट में किया है। मनीष पॉल जो अपने सिग्नेचर सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं।

pic

मनीष पॉल के इंस्टाग्राम पोस्ट में स्मृति ईरानी को धन्यवाद देते हुए लिखा: "एक कप प्यारी काढ़े के लिए धन्यवाद, स्मृति मैम। क्या टाइम आ गया है... चाय की जगह सब काढ़ा पीने लगे हैं। लेकिन मुझे खत्म करने और हमेशा की तरह गर्म रहने के लिए धन्यवाद। उन्‍होंने फोटो शेयर की है उसमें स्‍मृति ईरानी और मनीष पॉल ने मास्‍क नहीं पहना है जिसके लिए मनीष पॉल ने लिखा है कि हमने फोटो के लिए मॉस्‍क उतारा है ... आप सभी को प्यार। इस बीच, स्मृति ईरानी ने अपनी इंस्टाग्राम कहानी पर स्‍टोरी शेयर की है। जिसमें मनीष पॉल के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए कैप्‍शन दिया हैं "कढ़ा युक्त, चिंता मुक्त। LOL, केवल स्मृति ईरानी ही कर सकती हैं।

बता दें पिछले महीने, मनीष पॉल ने ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे पोस्ट के लिए एक बड़ा ट्रेंड किया, जिसमें उन्होंने मनोरंजन उद्योग में खुद को स्थापित करने के लिए अपने संघर्षों के बारे में बताया। उन्‍होंने ये भी बताया कि कैसे मुश्किल समय में उनकी पत्‍नी ने उनका साथ दिया और घर संभाला। उन्‍होंने खुलासा किया था कि "जब मैंने संघर्ष किया, तो संयुक्ता ने मेरा समर्थन किया। मनीष पॉल छोटे पर्दे का पॉपुलर चेहरा हैं। जिन्हें झलक दिखला जा, सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स 2020, इंडियाज गॉट टैलेंट, डांस के सुपरस्टार्स जैसे शो की एंकरिंग करते देखा गया है। उन्होंने बा बा ब्लैक शीप, मिकी वायरस और तेरे बिन लादेन 2 जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया है।

https://hindi.oneindia.com/photos/you-may-not-know-this-secret-of-sona-mohapatra-messed-with-salman-khan-oi62977.html

English summary
Union Minister Smriti Irani served "Kadha" to Manish Paul instead of tea, said "Kadha in, worries out"
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X