• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सड़क हादसे में घायल केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक से मिलने पहुंचे उपराष्ट्रपति, पीएम मोदी ने फोन कर जाना हाल

|

नई दिल्ली। उपराष्ट्रपति वेकैंया नायडू ने शुक्रवार को सड़क हादसे में घायल केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक से अस्पताल में मुलाकात की और उनका हालचाल जाना। नाइक से मुलाकात के बाद उपराष्ट्रपति ने ट्वीट कर कहा कि मैंने डॉक्टरों से जानकारी ली तो उन्होंने बताया कि श्रीपद नाइक की सेहत तेजी से सुधर रही है और वो खतरे के बाहर हैं। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी फोन के जरिए श्रीपद नाइक के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली है। नाइक के ओएसडी ने बताया कि आज प्रधानमंत्री का फोन आया था, उन्होंने केंद्रीय मंत्री की सेहत के बारे में पूछताछ की और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

    Shripad Naik से उपराष्ट्रपति Venkaiah Naidu Hospital पहुंचे मिलने, PM ने की बात | वनइंडिया हिंदी

    श्रीपद नाइक का एक्सीडेंट, Union Minister Shripad Naik road accident, Venkaiah Naidu, Shripad Naik, goa, narendra modi, श्रीपद नाइक, नरेंद्र मोदी, वेंकैया नायडू, गोवा,

    केंद्रीय रक्षा एवं आयुष राज्यमंत्री के स्वास्थ्य की समीक्षा की थी। अधिकारी ने बताया कि बुधवार को एम्स की टीम ने नाइक को सांस लेने के लिए लगाई रक्षा राज्यमंत्री श्रीपद नाइक की कार सोमवार को सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई थी। कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ जिले के अंकोला में उनकी कार दुर्घटना का श‍िकार हो गई। मंत्री अपनी पत्नी और निजी सचिव के साथ सफर कर रहे थे। दुर्घटना में मंत्री की पत्नी और निजी सचिव की मौत हो गई, वहीं नाइक दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। हादसे के बाद श्रीपद नाइक को गोवा मेडिकल कॉलेज में वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था। सेहत में सुधार होने के बाद बुधवार को नाइक को वेंटिलेटर सपोर्ट से हटा दिया गया है और उच्च प्रवाह नाक ऑक्सीजन में स्थानांतरित कर दिया गया है। डॉक्टरों ने कहा है कि अब वो खतरे के बाहर हैं।

    गोवा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (जीएमसीएच) के डीन डॉ. शिवानंद बांदेकर ने बताया था कि सोमवार रात जब नाइक को अस्पताल लाया गया, तब उनकी हालत नाजुक थी। उनके चार बड़े ऑपरेशन किए गए हैं। उन्होंने कहा है कि अभी कम से कम 15 दिन वो अस्पताल में ही रहेंगे, जिसके बाद भी पूरी तरह ठीक होने में उन्हें तीन से चार महीने लग सकते हैं। दिल्ली अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) की एक टीम भी गोवा पहुंची थी और नाइक के स्वास्थ्य की जांच की थी।

    ये भी पढ़ें-Army day 2020: सेना प्रमुख नरवणे ने कहा- हमारे सब्र का इम्तिहान ना ले चीन, पाक को भी चेतायाये भी पढ़ें-Army day 2020: सेना प्रमुख नरवणे ने कहा- हमारे सब्र का इम्तिहान ना ले चीन, पाक को भी चेताया

    English summary
    Union Minister Shripad Naik road accident Vice President M Venkaiah Naidu meets PM modi call and enquired his health
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X