• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले कोरोना वायरस से संक्रमित, बॉम्बे हॉस्पिटल में भर्ती

|

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए है। आठवले की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें बॉम्बे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज हो रहा है। रामदास आठवले राज्यसभा सांसद हैं और केंद्र सरकार में सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री हैं। रामदास आठवले रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) के अध्यक्ष भी हैं।

    Ramdas Athawale Corona Positive, Payal Ghosh को दिलाई थी RBI की सदस्यता | वनइंडिया हिंदी

    केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले कोरोना वायरस से संक्रमित, मुंबई के अस्पताल में भर्ती

    मंगलवार दोपहर किए ट्वीट में रामदास आठवले ने लिखा है, मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद डॉक्टरों की सलाह से में अस्पताल में भर्ता हो गया हूं। जो लोग भी हाल में मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे मैं गुजारिश करूंगा कि एहतियात के तौर पर आप कोरोना टेस्ट कराएं और जरूरी प्रोटोकॉल का पालन करें। मेरा स्वास्थ्य ठीक है, मेरे लिए चिंता मत करो। उन्होंने ये भी लिखा है कि उनके जो भी कार्यक्रम तय थे, वो सभी रद्द कर दिए गए हैं।

    रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) के अध्यक्ष आठवले ने एक दिन पहले सोमवार को ही मुंबई के एक कार्यक्रम में हिसास लिया था। जिसमें उन्होंने अभिनेत्री पायल घोष को आरपीआई की सदस्यता दिलाई थी। इस दौरान प्रेस के भी काफी लोग मौजूद थे और उनकी पार्टी के नेता भी यहां थे। जानकारी के मुताबिक, कार्यक्रम से जाने के बाद उन्हें कफ और बदन दर्द की शिकायत हुई। कोरोना जैसे लक्षण होने पर उनका कोरोना टेस्ट कराया। जिसके बाद मंगलवार को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

    रामदास आठवले मुंबई में रहते हैं और महाराष्ट्र देश का सबसे ज्यादा कोरोना प्रभावित राज्य है। वहीं देश में भी कोरोना वायरस के मामले 80 लाख के करीब पहुंच गए हैं। मंगलवार को स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय ने जो आंकड़े दिए हैं। उनके मुताबिक, देश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या 79,46,429 हो गई है। वहीं कोरोना से होने वाली मौतों का आंकड़ा 1,19,502 हो गया है। अब देश में सक्रिय मामलों की संख्या 6,25,857 हो गई है। रिकवर मामलों की संख्या 72,01,070 है।

    ये भी पढ़ें- कोरोना से गई गुजरात के फिल्मी स्टार नरेश कनोडिया की जान, 77 साल के थे, रूपाणी ने दुख जताया

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Union Minister Ramdas Athawale tests positive for COVID19 admitted to Bombay Hospital
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X