• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रामनाथ कोविंद से मिले केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले, महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री और आरपीआई प्रमुख रामदास आठवले ने महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है। गुरुवार को उन्होंने अपनी इस मांग को लेकर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात भी की है। राष्ट्रपति से मिलने के बाद उन्होंने कहा, महाराष्ट्र में जो सरकार है, वो पूरी तरह से फेल हो चुकी है। एक मंत्री पर 100 करोड़ की वसली के आरोप हैं, कोरोना लगातार बढ़ रहा है। वहीं दलितों पर भी अत्याचार नहीं रुक रहे हैं। ऐसे में मैंने महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाए जाने की मांग की है।

    Maharashtra Political Crisis: Nana Patole बोले सरकार चलेगी 5 Year,Fevicol जोड़ है | वनइंडिया हिंदी
    Union minister ramdas athawale meets president ramnath kovind demand president rule in maharashtra

    केंद्रीय समाजिक न्याय राज्यमंत्री अठावले ने कहा कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने मेरी बात को ध्यान से सुना है। मैंने राष्ट्रपति कोविंद को ज्ञापन दिया है, जिस पर उन्होंने भरोसा दिलाया कि मेरी मांग पर गंभीरता से विचार किया जाएगा। अठावले ने कहा कि राज्य के एक पुलिस अधिकारी पर कारोबारी मुकेश अंबानी के बाहर विस्फोटक रखने का आरोप है। राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख पर आरोप है कि उन्होंने इसी पुलिस अधिकारी से हर महीने 100 करोड़ रुपए मुंबई से वसूलने को कहा था। इस सबकी जांच जरूरी है और ये राष्ट्रपति शासन के बाद ही मुमकिन होगा। मौजूदा सरकार के रहते कोई निष्पक्ष जांच नहीं हो पाएगी।

    महाराष्ट्र में गृहमंत्री अनिल देशमुख पर मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। जिसको लेकर भाजपा उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महाविकास अघाड़ी सरकार पर हमलावर हैं। रामदास अठावले महाराष्ट्र से आते हैं और भाजपा के सहयोगी हैं, उनकी पार्टी आरपीआई एनडीए का हिस्सा है। अठावले लगातार उद्धव सरकार को निशाने पर ले रहे हैं। वो बीते कुछ दिनों में कई दफा महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन की मांग कर चुके हैं।

    अठावले ने इससे पहले कहा था कि हमें महाराष्ट्र सरकार को गिराने की जरूरत नहीं है। इतने आरोप-प्रत्यरोप और इतने मामले सामने आ रहे हैं कि महाराष्ट्र सरकार अपने कारनामों से खुद ही गिर जाएगी और उसके बाद हम वहां सरकार बनाएंगे।

    ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र में सियासी उठापटक पर नाना पटोले का बयान, फेविकोल का मजबूत जोड़ है, सरकार पूरे 5 साल चलेगी...ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र में सियासी उठापटक पर नाना पटोले का बयान, फेविकोल का मजबूत जोड़ है, सरकार पूरे 5 साल चलेगी...

    Comments
    English summary
    Union minister ramdas athawale meets president ramnath kovind demand president rule in maharashtra
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X
    Desktop Bottom Promotion