• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

प्रकाश जावड़ेकर का महाराष्‍ट्र सरकार पर हमला, बोले- 'महा विकास अघाड़ी' नहीं ये 'महा वसूली अघाड़ी' है

|

नई दिल्‍ली। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में महाराष्‍ट्र की उद्धव सरकार पर जमकर हमला बोला। इसके साथ ही जावड़ेकर ने महाराष्‍ट्र की सत्‍तारुढ़ पार्टी शिवसेना पर सचिन वाझे का सपोर्ट करने का आरोप लगाया है।

    Maharashtra Corona Crisis : Prakash Javadekar ने 5 लाख डोज बर्बाद करने का लगाया आरोप| वनइंडिया हिंदी

    pj

    प्रकाश जावड़ेकर ने पत्रकारों से कहा सचिन वाजे कहीं सच न बोल दे इसलिए उसके जेल जाने के बाद भी उसका समर्थन शिवसेना वाले कर रहे थे।केन्‍द्रीय मंत्री ने कहा इस आरोप के बाद से पिछले 30 दिन (1 महीने) में महाराष्ट्र में बहुत उथल-पुथल हो रही है। जिससे ये बात साफ हो चुकी है कि 'महा विकास अघाड़ी' कहते हैं परन्तु ये 'महा वसूली अघाड़ी' है। जावेड़कर ने कहा महा वसूली अघाड़ी का काम पुलिस के द्वारा पैसे इकट्ठा करो, लूटो और वसूली करो। महाराष्‍ट्र सरकार का ये ही एक सूत्री कार्यक्रम चल रहा है।

    जावड़ेकर का दावा महाराष्‍ट्र के पास है कोरोना वैक्‍सीन का पर्याप्‍त वैक्‍सीन

    गौरतलब है कि महाराष्‍ट्र के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री ने एक दिन पहले केंद्र पर आरोप लगाया था कि वैक्‍सीन की डोज की सप्‍लाई नहीं की जा रही है और दो दिनों में वैक्‍सीन का पूरा डोज खत्‍म हो जाएगा। इस पर जवाब देते हुए केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर ने कहा कि कोरोना वैक्‍सीन के 23 लाख डोज अभी महाराष्‍ट्र के पास है। उन्‍होंने दावा किया कि ये स्‍टॉक अगले 6 दिनों तक चलेगा।

    मंत्री ने कहा वैक्‍सीन को सेंटर तक पहुंचाना राज्य सरकार की जिम्‍मेदारी है
    मंत्री ने कहा जिलों में वैक्सीन भेजना जिलों से तहसील में भेजना, वहां से वैक्सीन केंद्रों तक वैक्सीन पहुंचाना, इसकी पूरी जिम्‍मेदारी राज्य सरकार की होती है। महाविकास अघाड़ी सरकार जनता द्वारा चुनी गई सरकार नहीं है। यह सरकार सिर्फ रिकवरी सरकार है। भाजपा मंत्री जावेड़कर ने कहा जनता ने भाजपा और शिवसेना गठबंधन को वोट दिया था। हालांकि, शिवसेना ने विपक्ष को धोखा दिया और लोगों के वोट का अपमान किया।

    https://www.filmibeat.com/photos/kiran-rathod-13866.html?src=hi-oiरवीना टंडन की कजिन किरण राठौड़ की इन दिलकश अदाओं को आपने देखा है क्या?

    English summary
    Prakash Javadekar attacked Maharashtra government, said- 'Maha Vikas Aghadi', not 'Maha Vikas Aghadi'
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X