• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने पीएम मोदी की तारीफ में सदन में सुनाया शेर, लोग ठहाके लगाकर हंसने लगे

|

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले अपने शायराना अंदाज के लिए जाने जाते हैं। जिस तरह से वह अपनी बात को शेरो-शायरी के जरिए संसद में रखते हैं, इसके लिए उन्हें काफी सुर्खियां भी मिलती है। इस बार एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए आठवले ने अपने अंदाज में सदन को खूब हंसाया। दरअसल राज्यसभा में जब श्रम विधेयकों पर चर्चा चल रही थी तो रामदास आठवले ने अपने ही अंदाज में पीएम मोदी की तारीफ की, जिसके बाद पूरा सदन ठहाके लगाकर हंसने लगा।

ramdas

सदन की कार्रवाई के दौरान आठवले ने कहा कि मोदी जी ने लिया है अपने ऊपर सभी मजदूरों का भार, इसलिए उनको देश के मजदूर करते हैं प्यार। संतोष गंगवार हैं आदमी सोबर, इसलिए उन्हें डिपार्टमेंट मिला है लेबर। लेबर को न्याय देने की गंगवार जी में है हिम्मत, इसलिए हम सब उनके देते हैं हिम्मत। राज्यसभा में ऑक्युपेंसी सेप्टी, हेल्थ एंड वर्किंगग कंडीशन कोड 2020, इंडस्ट्रियल रिलेसंश कोड 2020 और कोड ऑन सोशल सिक्युरिटी बिल 2020 पर बहस के दौरान केंद्रीय मंत्री ने यह बयान दिया।

बता दें कि भारी हंगामे के चलते राज्यसभा की कार्रवाई को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। पहले 1 अक्टूबर तक राज्यसभा की कार्रवाई चलने वाली थी। मालूम हो कि आज सुबह ही विदेश मामलों के राज्य मंत्री वी मुरलीधर ने कहा था कि मुझे सदस्यों को सूचित करना है कि सरकार ने सदन को अनिश्चित काल के लिए स्थगित करने का फैसला लिया है। आपको बता दें कि 22 सितंबर राज्‍यसभा को सबसे लाभदायक दिन रहा था, मंगलवार को राज्‍यसभा में रिकॉर्ड 3.30 घंटे में 7 विधेयकों को पारित किया गया।

इसे भी पढ़ें- गुप्तेश्वर पांडेय पर शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी का तंज- 'भगवान सदबुद्धि दे, किसी की मौत से कैंपेन की शुरुआत दुर्भाग्यपूर्ण'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Union Minister praises PM Modi in Rajya Sabha in his unique style.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X