• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

चुनावी माहौल के बीच केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी कोरोना पॉजिटिव, राजनाथ सिंह और नड्डा पहले ही हैं संक्रमित

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, जनवरी 11। पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के बीच भाजपा के बड़े नेताओं के कोरोना संक्रमित होने का सिलसिला लगातार जारी है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के बाद केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी भी मंगलवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। नितिन गडकरी ने खुद ट्वीट कर ये जानकारी दी है कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है।

    Coronavirus Update: Nitin Gadkari भी Corona Positive, ट्वीट कर दी जानकारी | वनइंडिया हिंदी
    Nitin Gadkari

    मेरे संपर्क में आए लोग कराएं टेस्ट- गडकरी

    मंगलवार रात केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने अपने ट्वीट में कहा, "मेरे अंदर कोरोना के बहुत हल्के लक्षण थे, मैंने टेस्ट कराया और आज मेरे टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सभी जरूरी प्रोटोकॉल फॉलो कर रहा हूं। मैंने खुद को होम क्वारंटाइन में रखा है। मेरा अनुरोध है कि जो भी लोग पिछले दिनों मेरे संपर्क में आए हैं, वो भी अपना टेस्ट जरूर करवा लें और खुद को आइसोलेट रखें।" आपको बता दें कि नितिन गडकरी ने हाल ही में एक बड़े न्यूज चैनल की एक महिला एंकर को इंटरव्यू दिया था। इंटरव्यू के दौरान गडकरी और महिला एंकर दोनों ही बिना मास्क के थे।

    सोमवार को ये नेता आए थे पॉजिटिव

    आपको बता दें कि सोमवार को देश रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इन सभी नेताओं ने ट्वीट कर खुद के संक्रमित होने की जानकारी दी थी।

    ये भी पढ़ें: कोरोना वायरस: महाराष्ट्र में 34,424 नए मामले, मुंबई में 11 हजार नए केसये भी पढ़ें: कोरोना वायरस: महाराष्ट्र में 34,424 नए मामले, मुंबई में 11 हजार नए केस

    Comments
    English summary
    Union minister Nitin gadkari tested corona positive
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X