• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सरकारी अफसरों के ढुलमुल रवैये पर एक बार फिर बिफरे नितिन गडकरी, कहा- इतनी तनख्वाह क्यों दें?

|

नई दिल्ली: अपने काम करने के अंदाज और वादे के पक्के केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी की कार्यशैली से आज पूरा देश वाकिफ है। मोदी सरकार में उनको सबसे एक्टिव मंत्रालय की सूची में देखा जाता है। कभी-कभी वो अपने सख्त अंदाज के लिए भी पहचाने जाते हैं। एक बार फिर उन्होंने सरकारी अफसरो के काम करने के ढीले रवैये पर नाराजगी जताते हुए तल्ख तेवर दिखाएं हैं। गडकरी ने आज एक सरकारी कार्यक्रम में हिस्सा लेते हुए सरकारी अधिकारियों को सख्त हिदायत दी है।

nitin gadkari

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने सरकारी कार्यक्रम में अफसरों की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए सख्त तेवर अपनाते हुए कहा कि आज के वक्त में अधिकारी खाया पिया कुछ नहीं और गिलास तोड़ा बारह आना की तरह हो गए है। साथ ही सवाल उठाते हुए कहा कि सरकार उनको इतनी मोटी सैलरी क्यों दें? ऐसा पहली बार नहीं है कि जब केंद्रीय मंत्री ने सरकारी अफसरों के काम करने के तरीके पर प्रश्नचिन्ह लगाया हो, इससे भी उन्होने एनएचएआई के अफसरों पर सवाल उठाया था।

भारतमाला परियोजना: नितिन गडकरी ने CM भूपेश को दिलाया भरोसा, जल्द शुरू होगा काम, मिलेगा मुआवजाभारतमाला परियोजना: नितिन गडकरी ने CM भूपेश को दिलाया भरोसा, जल्द शुरू होगा काम, मिलेगा मुआवजा

नितिन गडकरी ने NHAI की बिल्डिंग बनने में देरी पर विभाग के अधिकारियों को जमकर लताड़ा था। उन्होंने सीधे शब्दों ने कहा था कि विभाग भ्रष्टाचार का अड्डा बन गया है। अफसरो को ढुलमुल रवैया विभाग के काम करने के तरीके पर बड़ा असर डाल रहा है। उन्होंने यहां तक कहा था कि NHAI में निक्कमे लोग इतने पावरफुल है कि मंत्रालय के कहने के बावजूद भी वो अपने निर्णय गलत करते हैं। विभाग में विषकन्या लोग जैसे घुसे हुए हैं। वहीं एक बार फिर आज सरकारी कार्यक्रम में उनका गुस्सा देखने को मिला।

English summary
union minister nitin gadkari angry comments on government officer
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X