• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

केन्‍द्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी ये जानकारी

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली। कोरोना का प्रकोप देश में बढ़ता ही जा रहा है। अब सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्य मंत्री (एमओएस) कृष्णपाल गुर्जर भी कोरोना की चपेट में आ गए है। गुरुवार को ये जानकारी उन्‍होंने स्‍वयं ट्वीट करके दी।

    Yogi Government में मंत्री Sidharth Nath Singh की Corona Report आई Positive | वनइंडिया हिंदी
    krishnapalgurjar

    गुर्जर ने अपने ट्वीट पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा - स्‍वास्‍थ्‍य संबंधी दिक्‍कतों को गंभीरता से लेते हुए मैंने कोरोना टेस्‍ट करवाया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। चिकित्‍सकों के परामर्श पर अब इलाज चलेगा। उन्‍होंने आगे लिखा - जितने भी लोग पिछले दिनों मेरे संपर्क में आएं हैं, कृपया वह कोरोना को गंभीरता से लेते हुए अपना कोरोना टेस्‍ट करवा लें।

    covid

    बता दें इससे पहले मोदी सरकार के कई मंत्री कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। गृहमंत्री भी कुछ समय पहले कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। हालांकि वर्तमान समय में वो कोरोना को मात देकर स्‍वस्‍थ्‍य हो चुके हैं। वहीं मध्‍यप्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह भी कोरोना महामारी से अब पूर्ण रुप से उबर चुके हैं।

    covid

    गौरतलब है कि हरियाणा में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, विधानसभाध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता एवं परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा के बाद अब कृषि मंत्री जयप्रकाश दलाल भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इतना ही नहीं, बुधवार को मुख्यमंत्री के ओएसडी भूपेंश्वर दयाल भी वायरस से संक्रमित पाए गए। जेपी दलाल ने ट्वीट कर खुद जानकारी दी। दलाल ने कहा कि मैंने 3 दिन पहले कोविड टेस्ट करवाया था। जिसमें रिपोर्ट निगेटिव थी, लेकिन फिर से टेस्ट कराने पर मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

    covid

    देश में कोरोना वायरस (कोविड-19) का संकट लगातार बढ़ता जा रहा है। पिछले 24 घंटों में संक्रमण के 75,760 नए मामले सामने आए हैं और इस दौरान 1,023 मरीजों की मौत हुई है। स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय का कहना है कि देश में पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 33,10,235 हो गई है, जिसमें 7,25,991 सक्रिय मामले, 25,23,772 ठीक / डिस्चार्ज / माइग्रेट और 60,472 मौतें शामिल हैं।

    बेंगलुरु को शुरुआत में कोरोना को कंट्रोल करने में कैसे मिली कामयाबी, बाद में क्यों हो गया फेलबेंगलुरु को शुरुआत में कोरोना को कंट्रोल करने में कैसे मिली कामयाबी, बाद में क्यों हो गया फेल

    English summary
    Union Minister Krishnapal Gurjar tested positive for COVID-19
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X