• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

केन्‍द्रीय मंत्री और पूर्व सेना प्रमुख जनरल ने बताया पुलवामा हमले को लेकर पाक के कबूलनामें का भारत कैसे करेगा उपयोग

|

नई दिल्‍ली। फरवरी वर्ष 2019 में पुलवामा में हुई आंतकी हमले का गुनाह अब खुद पाकिस्तान ने कबूल कर लिया है। इमरान के मंत्री फवाद चौधरी ने गुरुवार को संसद में कहा कि, पुलवामा हमला इमरान खान के नेतृत्व की बड़ी कामयाबी। दरअसल, फवाद पाकिस्तान मुस्लिम लीग-एन (PML-N) के नेता अयाज सादिक के उस बयान पर जवाब दे रहे थे। जिसमें उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान ने हमले के डर से भारतीय पायलट अभिनंदन को छोड़ा था। पाकिस्‍तान के पुलवामा हमले को लेकर किए गए इस कबूलनामें पर केन्‍द्रीय मंत्री और पूर्व सेना प्रमुख जनरल (सेवानिवृत्त) वीके सिंह ने इस प्रतिक्रिया दी है।

vksingh

केंद्रीय मंत्री और पूर्व सेना प्रमुख जनरल (सेवानिवृत्त) वीके सिंह ने कहा कि सरकार ने शुरुआत में कहा कि सभी साक्ष्‍य पाकिस्तान की ओर इशारा करते हैं। यह अच्छा है कि पाक ने इसे स्वीकार किया है। मुझे यकीन है कि हमारी सरकार इस कबूलनामें का उपयोग दुनिया को यह बताने के लिए करेगी कि पाक को एफएटीएफ में ब्लैकलिस्ट करने की जरूरत है।

    Pakistan: मंत्री Fawad Chaudhry का कुबूलनामा, कहा- Pulwama हमला Imran की उपलब्धि | वनइंडिया हिंदी

    विदेश मंत्रालय प्रवक्‍ता अनुराग ने बोलीं ये बात

    वहीं विदेश मंत्रालय में प्रवक्ता अनुराग श्रीवास्तव ने कहा कि पुलवामा हमले में अपनी भूमिका से इंकार से पाकिस्तान इस सच्चाई को छिपा नहीं सकता है। अनुराग श्रीवास्तव ने कहा, जो देश संयुक्त के सबसे अधिक संख्या में अभियुक्त आतंकवादियों को शरण देता है, उन्हें शिकार खेलने का प्रयास भी नहीं करना चाहिए। पाकिस्तानी मंत्री फवाद चौधरी से पहले इमरान खान की पार्टी पीएमएल-एन के सांसद खुलासा कर चुके हैं कि भारतीय वायुसेना के पायलट अभिनंदन की रिहाई नहीं होने पर पाकिस्तान पर हमले के लिए भारत तैयार बैठा है।

    पा‍क सांसद ने कबूला अभिनंदन को पकड़ने के बार पाक सेना का कांप रहा था हाथ-पांव

    वहीं पीएमएल-एन के सांसद ने यह भी कबूला था कि उस वक्त पाकिस्तानी सेना के प्रमुख की हालत खराब थी, उनके पैर-हाथ कांप रहे थे और अगर पाकिस्तान अभिनंदन को नहीं छोड़ता तो भारत कभी भी पाकिस्तान पर हमला कर सकता था। वहीं, फवाद चौधरी ने संसद में दिए बयान में कहा कि पुलवामा हमला इमरान खान सरकार की बड़ी कामयाबी थी।

    हॉलमार्क ज्वेलरी की ही करें खरीददारी, जानें कैसे करें इसकी पहचान और क्या हैं फायदें

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Union minister and former army chief general told how India will use Pakistan's confession about Pulwama attack
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X