• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शहीद जवान के ताबूत के साथ सेल्फी लेने पर ट्रोल हुए केंद्रीय मंत्री अल्फोंस कन्ननथनम

|

नई दिल्ली। पुलवामा में सीआरपीएफ के शहीद जवान के ताबूत के साथ सेफ्ली फोटो वायरल होने के बाद केंद्रीय पर्यटन मंत्री अल्फोंस कन्ननथनम सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए। ट्रोलर्स ने अल्फोंस पर निशाना साधते हुए कुछ यूजर्स ने कहा कि शहीद जवान के ताबूत के साथ सेल्फी को सेल्फ प्रमोशन करार दिया। हालांकि ट्रोल होने के बाद कन्ननथनम ने रविवार को केरल के पुलिस प्रमुख को पत्र लिखकर कहा है कि कुछ उपद्रवियों ने झूठी खबर फैलाई थी।

कन्ननथनम ने कहा ये फोटो सेल्फी नहीं है

कन्ननथनम ने कहा ये फोटो सेल्फी नहीं है

कन्ननथनम ने पुलिस को लिखे शिकायत में कहा है कि किसी व्यक्ति ने ताबूत के पास खड़ी मेरी तस्वीर ली थीं। मेरे मीडिया सचिव ने ही मेरे फेसबुक पर डाला था। कन्ननथनम ने उन यूजर्स की ओर से सेल्फी लिए जाने के आरोपों को खारिज करते हुए कहा है कि कुछ अराजक तत्वों ने सोशल मीडिया पर मेरे खिलाफ झूठी खबरें फैलाई थीं। उनकी वजह से जनता में मेरी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाया है जो कि भारतीय दंड संहिता के प्रावधानों के तहत अपराध हैं।

यूजर्स ने सोशल मीडिया पर ऐसे साधा निशाना

यूजर्स ने सोशल मीडिया पर ऐसे साधा निशाना

केंद्रीय मंत्री का सोशल मीडिया पर इस तरह का फोटो देख कुछ यूजर्स ने कहा कि महोदय आपको इस सेल्फी के लिए एक बेहतर कैमरे का इस्तेमाल करना चाहिए था। ये आपके लिए शर्म की बात है। जबकि दूसरे यूजर ने बीजेपी के इस राजनेता से कहा है कि यह नाटक का समय नहीं है। बता दें कि पुलवामा में 14 फरवरी को हुए सीआरपीएफ काफिल पर हुए हमले में 40 जवान शहीद हो गए। इस हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तानी आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद ने ली है।

शनिवार को घर पहुंचा था शहीद जवान का शव

शनिवार को घर पहुंचा था शहीद जवान का शव

कन्ननथनम की जो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उसमें वो शहीद जवान वसंत कुमार वीवी के ताबूत के आगे खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। फोटों में कुछ पुलिस अधिकारी के अलावा कुछ अन्य लोगों भी नजर आ रहे हैं जो श्रद्धांजलि देते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि वसंत कुमार का शव शनिवार को उनके केरल के वायनाड जिले के लक्कीडी में उनके घर लाया गया था। फोटो के कैप्शन में लिखा था कि यह उनके जैसे लोगों के कारण है कि आप और मैं शांति से रहते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Union Minister Alphons Kannanthanam Trolled For Photo With Soldier's Coffin in Kerala
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X