• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना से रिकवर हुआ अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन, एम्स से तिहाड़ जेल किया शिफ्ट

|

नई दिल्ली, मई 11: कोरोना संक्रमित हुआ अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन अब रिकवर हो चुका है। कोरोना से रिकवर हुए छोटा राजन को एम्स से छुट्टी मिल गई है, जिसके बाद उसे फिर से तिहाड़ जेल में शिफ्ट कर दिया गया है। 61 साल के छोटा राजन को 25 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर खबर वायरल हो रही थी उसकी कोरोना से मौत हो गई है, जिसको बाद में फेक बताया गया।

Chhota Rajan

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन को एम्स से छुट्टी के बाद तिहाड़ की जेल नंबर 2 में कड़ी सुरक्षा के बीच रखा गया है। 61 साल का छोटा राजन 2015 में गिरफ्तारी और फिर इंडोनेशिया के बाली से प्रत्‍यर्पण के बाद से तिहाड़ जेल में ही है। उसके खिलाफ हत्‍या और जबरन वसूली सहित करीब 70 आपराधिक केस दर्ज हैं।

दिल्ली एम्स ने किया अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की मौत का खंडन, कहा- 'अभी जिंदा है'दिल्ली एम्स ने किया अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की मौत का खंडन, कहा- 'अभी जिंदा है'

साल 2018 में छोटा राजन को पत्रकार ज्‍योतिर्मय डे की हत्‍या के केस में दोषी मानते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी। ज्‍योतिर्मय डे का साल 2011 में मर्डर किया गया था। उसका असली नाम राजेंद्र निकलजे है, लेकिन अपराध की दुनिया में उसे छोटा राजन के नाम से जाना जाता है। छोटा राजन ने मुंबई में एक प्रमुख अपराध सिंडिकेट के बॉस के रूप में काम किया है। वो मुंबई में हुए 1993 में सीरियल बम ब्लास्ट का भी आरोपी है।

English summary
Underworld don Chhota Rajan discharged from AIIMS after recovering from COVID19
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X