• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रिया के बचाव में उमा भारती बोलीं- जब तक अपराधी प्रमाणित नहीं होती, इज्जत का ट्रायल नहीं होना चाहिए

|

नई दिल्ली। भाजपा की सीनियर नेता उमा भारती ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती का मीडिया ट्रायल किया जाना ठीक नहीं है। मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्र में मंत्री रह चुकीं उमा भारती ने सोमवार को कहा कि किसी के अपराधी साबित होने से पहले ही उसे दोष बना देना ठीक नहीं है। खासतौर से किसी महिला की इज्जत का ट्रायल हमारी सभ्यता नहीं है।

    Sushant Rajput Case : CBI ने Rhea Chakraborty और उनके पिता को भेजा समन,मिला ये जवाब | वनइंडिया हिंदी
    रिया को हमें ट्रायल पर नहीं डालना चाहिए: उमा

    रिया को हमें ट्रायल पर नहीं डालना चाहिए: उमा

    सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े सवाल पर उमा भारती ने कहा, केस की जांच के दायरे में है, हमें जांच के नतीजों का इंतजार करना चाहिए। मैं नहीं जानती रिया चक्रवर्ती कौन है, लेकिन किसी भी व्यक्ति को तब ट्रायल पर ले जाना जब उसका अपराध प्रमाणित नहीं हुआ, उसको किस दर्द से गुजरना होता होगा? बाद में वह अपराध से मुक्त साबित हो गया तो वह उस दर्द से कैसे मुक्त होगा, जो सजा उसको अभी मिली है? इसलिए मैं सबको कहूंगी, इस मामले में मीडिया और नेता रिस्ट्रेन करें, राजनीति ना करें। रिया को हमें अभी ट्रायल पर नहीं डालना चाहिए।

    सुशांत केस को राज्यों की लड़ाई ना बनाएं नेता

    सुशांत केस को राज्यों की लड़ाई ना बनाएं नेता

    उमा भारती ने ये भी कहा कि सुशांत की मौत पर क्षेत्रवाद की राजनीति हो रही है। ये कोई महाराष्ट्र और बिहार की या बिहार और बंगाल की लड़ाई नहीं है। एक अभिनेता जिसकी राज्यों की सीमाओं से परे देशभर में पहचान थी, उसकी मौत हुई है। हमें उसकी शांति से जांच होने देनी चाहिए।

    रिया खुद भी कह चुकीं उनका खतरनाक मीडिया ट्रायल हो रहा

    रिया खुद भी कह चुकीं उनका खतरनाक मीडिया ट्रायल हो रहा

    अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती खुद भी कह चुकी हैं कि उनका उनका मीडिया ट्रायल किया जा रहा है और ऐसी खबरें चलाई जा रही हैं, जिसमें उनके चरित्र पर सवाल किए जा रहे हैं। इसको लेकर उन्होंने एक याचिका भी सुप्रीम कोर्ट में दी है। जिसमें रिया ने कहा है कि मीडिया में तो उनको दोषी घोषित किया जा चुका है। अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी इस पर कहा था कि रिया को अजीब तरीके एक खतरनाक मीडिया ट्रायल का शिकार बनाया जा रहा है। इस ट्रायल की अगुवाई भीड़तंत्र कर रहा है।

    रिया पर सुशांत के पिता ने लगाए हैं आरोप

    रिया पर सुशांत के पिता ने लगाए हैं आरोप

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रहीं रिया कई आरोपों का सामना कर रही हैं। सुशांत के पिता ने एक्टर की मौत के करीब डेढ़ महीने बाद 26 जुलाई को पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में रिया और उनके परिवार के 3 सदस्यों और 2 मैनेजरों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। उन्होंने पैसे वसूलने, ब्‍लैकमेल करने, आत्महत्या के लिए उकसाने और प्रताड़ना के आरोप लगाए थे। अपनी शिकायत में सुशांत के पिता ने कहा है कि रिया ने उनके बेटे को इस कदर दिमागी तौर पर परेशान किया कि उसकी जान चली गई।

    रिया को लेकर चल रही कई तरह की खबरें

    रिया को लेकर चल रही कई तरह की खबरें

    सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को कथित तौर पर आत्महत्या की थी। उनकी मौत के बाद सामने आया था कि वो डिप्रेशन में थे। उनकी मौत के बाद मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही थी। बिहार सरकार की सिफारिश और फिर सुप्रीम कोर्ट के ऑर्डर के बाद बीते हफ्ते सीबीआई को ये केस सौंप दिया गया। सीबीआई ने भी अपनी जांच शुरू कर दी है। वहीं ईडी ने भी मामले में रिया से पूछताछ की है। पुलिस और इन एजेंसियों को अभी कुछ खास इस केस में नहीं मिला है लेकिन मीडिया में कई तरह की बातें लगातार चल रही हैं। इनमें खासतौर से रिया पर आरोप लगाए जा रहे हैं। रिया की ओर से कहा गया है कि वो बेगुनाह हैं और जांच में ये सामने आ जाएगा, इसका उनको विश्वास है।

    ये भी पढ़िए- सुशांत सिंह राजपूत के गले में मिला था जो कपड़ा, उसको लेकर अब सामने आई ये जानकारी

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    uma bharti says rhea chakraborty media trial should stop
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X