• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Maharashtra: शरद पवार के मुंह में था अल्सर, हुआ ऑप्रेशन, जानिए हेल्थ अपडेट

|

मुंबई, 25 अप्रैल। एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं, उनकी हेल्थ के बारे में बड़ा अपडेट दिया है महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने, जिन्होंने रविवार को मीडिया से कहा कि शरद पवार पहले से ठीक हैं और डॉक्टरों की निगरानी में हैं, उनके गॉल ब्लैडर के ऑपरेशन के बाद अस्पताल में री-चेकअप के लिए ले जाया गया था, जहां जांच के बाद उनके मुंह में अल्सर निकला था, डॉक्टरों ने उसे रीमूव कर दिया है, अभी उनकी तबीयत ठीक है, वो जल्द ही डिस्चार्ज होंगे।

Maharashtra: शरद पवार के मुंह में था अल्सर, हुआ ऑप्रेशन, जानिए हेल्थ अपडेट

मालूम हो कि 12 अप्रैल को शरद पवार ने अपने पित्ताशय की लेप्रोस्कोपिक सर्जरी करवाई थी। इसके बाद 15 अप्रैल को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। इससे पहले, अचानक पेट में तेज दर्द उठने के बाद उन्हें 20 अप्रैल को क्रैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके बाज आज उनकी हेल्थ के बारे में बड़ा अपडेट नवाब मलिक ने दिया है।

बेटी ने शेयर की पापा पवार की तस्वीर

इससे पहले जब शरद पवार की अस्पताल में भर्ती थे, तो पवार की बेटी सुप्रिया सुले ने उनकी एक तस्वीर शेयर की है और कैप्शन में लिखा है कि पवार साहेब अपना सबसे पसंदीदा काम कर रहे हैं। दरअसल सुप्रिया ने शरद पवार की अस्पताल में अखबार पढ़ते हुए तस्वीर पोस्ट की थी।इसके साथ ही उन्होंने अपने पिता का सफलतापूर्वक इलाज करने के लिए अस्पताल ब्रीच कैंडी और उसके पूरे स्टाफ का धन्यवाद दिया था।

यह पढ़ें: मुंबई में कोरोना के केसों में भारी गिरावट, क्या उद्धव सरकार की लॉकडाउन रणनीति काम कर रही है?यह पढ़ें: मुंबई में कोरोना के केसों में भारी गिरावट, क्या उद्धव सरकार की लॉकडाउन रणनीति काम कर रही है?

Maharashtra: शरद पवार के मुंह में था अल्सर, हुआ ऑप्रेशन, जानिए हेल्थ अपडेट

कोरोना महामारी का सबसे ज्यादा असर महाराष्ट्र पर हुआ है, हालांकि शनिवार को राज्य की राजधानी मुंबई से थोड़ी राहत की खबर आई है क्योंकि कल यहां कोरोना के 5,888 नए मामले सामने आए, जो कि पिछले 3 हफ्तों में एक दिन में मिले सबसे कम केस हैं। इसके अलावा यह संख्या मुंबई में 4 अप्रैल को मिले एक दिन के सर्वाधिक केसों 11,163 केसों का लगभग 50% है। तो वहीं आज नवाब मलिक ने कहा है कि महाराष्ट्र के उन सभी लोगों की, जिनकी उम्र 18-45 वर्ष के बीच है, उनको टीका सरकार लगवाएगी।

English summary
Ulcer removed from Sharad Pawar’s mouth, now he is fit said Minority Affairs Minister Nawab Malik , here is his health updates.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X