• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

उद्धव ठाकरे ने कहा,'BJP ने मेरे परिवार पर हमला किया, लेकिन मैं उनके जितना नीचे स्तर पर नहीं जाऊंगा'

|

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ( Uddhav Thackeray) के महाराष्ट्र विकास अघाड़ी (MVA) सरकार के एक साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर उद्धव ठाकरे ने इंटरव्यू में भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर जमकर निशाना साधा है। कोरोना काल के बारे में बात करते उद्धव ठाकरे ने कहा है कि यह एक बेहद दुखद वर्ष है। उद्धव ठाकरे ने कहा, ''उन्हें (बीजेपी) भविष्यवाणी करते रहने दें, वे व्यस्त हैं और खुश हैं। मैं उनके खुशी को बर्बाद नहीं करना चाहता। जिस समय हम सरकार चला रहे हैं वह अलग है (महामारी के कारण)। दुनिया ने एक सदी के बाद ऐसी स्थिति का सामना किया है। इससे पहले जो भी सरकार चला रहा था उसे इस तरह की कठिनाइयों का सामना नहीं करना पड़ा।''

uddhav thackeray

मैं किसी पर भी व्यक्तिगत हमला नहीं करता: उद्धव ठाकरे

हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में बीजेपी पर हमला बोलेते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा, मैं कभी भी व्यक्तिगत हमले नहीं करता या दुर्भावनापूर्ण इरादे से नहीं बोलता हूं। जैसे उन्होंने मेरे परिवार पर प्रतिशोध की भावना के साथ हमला किया है ... जब हम उनके साथ था तो हम उनके साथ अच्छे थे, हम उनके लिए प्रचार करते थे, अब देखिए कि जिस तरह से वे हमारे परिवार पर हमला कर रहे हैं और उनकी राजनीति की विकृत प्रवृत्ति को देख रहे हैं। लेकिन मैं बीजेपी के स्तर के इतना नीचे नहीं गिर सकता हूं। मैं कभी भी किसी पर व्यक्तिगत हमला नहीं करता हूं।

कोरोना वैक्सीन पर क्या बोले उद्धव ठाकरे?

कोरोना वैक्सीन से जुड़े सवाल पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा, हमें इसके लिए एक बेहतर योजना की जरूरत है। ऐसा मैं इसलिए कह रहा हूं क्योंकि वैक्सीन बनाने वाली हमारे देश में पांच कंपनियां है। इसे कितने तापमान पर रखना है, कितने खुराक की आवश्यकता है? अभी तक किसी बात पर स्पष्टता नहीं है...इसलिए इसपर एक सटीक प्लान की आवश्यकता है।

GST पर फुलप्रूफ सिस्टम बने: उद्धव ठाकरे

GST पर उद्धव ठाकरे ने कहा, हमें लगता है कि मुंबई को अतिरिक्त मदद मिलनी चाहिए। अगर जीएसटी में कोई भी कमी है तो इसके लिए फुलप्रूफ सिस्टम बनाएं। अगर ये सरकार नहीं कर पा रही है तो पुराने सिस्टम को ही वापस लाया जाना चाहिए।

ये भी पढ़ें- मैं शांत और संयमी हूं, लेकिन नपुंसक नहीं, सामना को दिए इंटरव्यू में उद्धव ठाकरे ने भाजपा को चेताया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shiv Sena Uddhav Thackeray says BJP attacked my family but i have not stooped to their level
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X