• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'आपका हिंदुत्व घंटी-थाली बजाने वाला, हमारा नहीं', दशहरा रैली में बोले महाराष्ट्र CM ठाकरे

|

मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने पार्टी की वार्षिक रैली को संबोधित किया। इस दौरान शिवसेना नेता ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। ठाकरे ने कहा कि हमें सरकार में आए एक साल हो गया है। जिस दिन से मैं सीएम बना था तब से ही कहा जा रहा था कि ये सरकार गिर जाएगी। मैं चैलेंज करता हूं कि अगर आपमें हिम्मत है तो करके दिखाइए।

Uddhav Thackeray

वहीं हिंदुत्व को लेकर हो रहे भाजपा के हमलों पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने पलटवार किया। उद्धव ठाकरे ने कहा "हमारे हिंदुत्व को लेकर सवाल पूछा जा रहा है कि हम कोरोना काल में मंदिर क्यों नहीं खोल रहे हैं। वे कह रहे हैं कि हमारा हिंदुत्व बाला साहेब के हिंदुत्व से अलग है। ठाकरे ने कहा आपका हिंदुत्व घंटी और थाली बजाने वाला है। हमारा हिंदुत्व वैसा नहीं है।"

महाराष्ट्र सीएम ने बिहार चुनाव में बीजेपी को कोरोना वैक्सीन फ्री देने पर भी हमला बोला। ठाकरे ने कहा कि "आप बिहार में मुफ्त कोरोना वैक्सीन देने की बात कह रहे हैं। क्या बाकी देश पाकिस्तान या बांग्लादेश है ? आप केंद्र की सत्ता में हैं। जो इस तरह की बात करते हैं उन्हें शर्म आनी चाहिए।"

25 साल महाअघाड़ी ही रहेगा- संजय राउत

वहीं दशहरा रैली को शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने भी संबोधित किया। राउत ने कहा यहां से आगे अब महा-महाअघाड़ी ही रहेगा। उन्होंने कहा कि ये सरकार पांच साल पूरा करेगा। यही नहीं ये सरकार 25 साल तक सत्ता में रहेगी।

पार्टी की वार्षिक दशहरा रैली में शिवसेना नेता ने कहा कि "यहां से आगे आने वाले समय में अब हर महाराष्ट्र समेत अन्य जगह महा-महा अघाड़ी ही रहने वाला है। अगर ये महाअघाड़ी दिल्ली पहुंच जाए तो चौंकिएगा नहीं। पिछले साल मैने कहा था कि इस बार हम शिवसेना का सीएम देखेंगे और आज देखिए ये हो रहा है।"

शिवसेना सांसद ने आगे कहा कि "ये सरकार अपना 5 साल पूरा करेगी। असल में ये अब अगले 25 साल तक रहने वाली है। वहीं शिवसेना प्रमुख और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भी संबोधित किया।"

Koshyari vs Thackeray: चिठ्ठी विवाद पर शरद पवार ने पीएम को लिखा लेटर, सीएम ठाकरे का समर्थन कर बोले- 'हैरान हूं'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Uddhav Thackeray addressed party Dussehra rally replied on hindutva remarks
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X