India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

उदयपुर में दुकानदार की निर्मम हत्या पर बोले राहुल गांधी, धर्म के नाम पर बर्बरता बर्दाश्त नहीं

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। राजस्थान के उदयपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन करने पर दुकानदार की निर्मम हत्या कर दी गई, जिसके बाद से वहां तनाव का माहौल है। हत्या के आरोपियों ने 17 जून को ही कन्हैयालाल नाम के टेलर की हत्या करने का ऐलान किया था और कहा था कि उसकी हत्या के बाद वो वीडियो पोस्ट करेंगे। उन्होंने ठीक वैसा किया था। इस हत्या से देशभर में गुस्सा है तो वहीं उदयपुर में तनाव बढ़ गया है।

 Udaipur Shopkeeper Kanhaiya Lal Killing: Congress Rahul demand Strict Action against accused

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी इस हत्या की निंदा करते हुए कहा कि धर्म के नाम पर ऐसी बर्बरता बर्दाश्त नहीं की जा सकती है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा-" उदयपुर में हुई जघन्य हत्या से मैं बेहद स्तब्ध हूं। धर्म के नाम पर बर्बरता बर्दाश्त नहीं की जा सकती। इस हैवानियत से आतंक फैलाने वालों को तुरंत सख़्त सज़ा मिले। हम सभी को साथ मिलकर नफ़रत को हराना है। मेरी सभी से अपील है, कृपया शांति और भाईचारा बनाए रखें।

वहीं इस हत्या की निंदा करते हुए एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि उदयपपर में हुई हत्या निंदनीय है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि किसी को भी क़ानून को अपने हाथों में लेने का हक़ नहीं है। उन्होंने आरोपियों के खिलाफ सख्त एक्शन की मांग की है। वहीं उदयपुर में हुई इस हत्या के बाद वहां माहौल बिगड़ गया है, जिसके बाद वहां इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है।

गौरतलब है कि शहर के धानमंडी थाना इलाके के मालदास स्ट्रीट में कन्हैयालाल नाम के दर्जी की निर्ममता से गला काटकर हत्या कर दी गई। मृतक कन्हैयालाल के 8 साल के बेटे ने नूपुर शर्मा के समर्थन में एक पोस्ट किया था, जिसके बाद दो लोगों को दुकानदार की हत्या का ऐलान किया। दोनों ने हत्या के बाद वीडियो शेयर कर न केवल दुकानदारके हत्या की बात कबूली बल्कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भी धमकी दे डाली।

राजस्थान: उदयपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने पर टेरल की गला रेतकर हत्या, दोनों आरोपी गिरफ्तारराजस्थान: उदयपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने पर टेरल की गला रेतकर हत्या, दोनों आरोपी गिरफ्तार

Comments
English summary
Udaipur Shopkeeper Kanhaiya Lal Killing: Congress Rahul demand Strict Action against accused
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X