• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

किसान आंदोलन में शामिल होने टिकरी बॉर्डर पहुंची महिला के साथ रेप का आरोप, FIR दर्ज

|

नई दिल्ली, 10 मई। दिल्ली के टिकरी बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन में शामिल होने के लिये पश्चिम बंगाल से दिल्ली पहुंची एक महिला का दो पुरुषों द्वारा बलात्कार करने की घटना सामने आई है। महिला का कोरोना वायरस के कारण हरियाणा के एक अस्पताल में निधन हो गया। उसके पिता ने पुलिस में दर्ज कराई एफआईआर में कहा कि वह दिल्ली के टिकरी बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन में शामिल होने के लिए आई थी जिसका आंदोलन में शामिल दो युवकों ने रेप किया।

rape

वहीं, पुलिस का कहना है कि आरोपी युवकों की तलाश के लिए टीम गठित की गई है। एफआईआर के अनुसार पीड़ित महिला अपने कुछ साथियों के साथ किसान आंदोलन में शामिल होने के लिए 10 अप्रैल को पश्चिम बंगाल से टिकरी बॉर्डर आई थी। कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद महिला को 26 अप्रैल को झज्जर जिले के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसके बाद 30 अप्रैल को महिला की मौत हो गई। बहादुरगढ़ पुलिस अधिकारी विजय कुमार ने बताया कि महिला की मौत के बाद उसके पिता ने 2 लोगों के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया।

यह भी पढ़ें: केंद्र सरकार को सस्ती और राज्यों को महंगी क्यों मिल रही है कोरोना वैक्सीन?मोदी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट को बताया

विजय कुमार ने बताया कि महिला के पिता ने किसान आंदोलन में शामिल होने के लिए आए दो लोगों पर रेप का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि महिला ने फोन पर अपने पिता को इसकी सूचना दी थी। विजय कुमार ने आगे कहा कि इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। अस्पताल प्रशासन ने हमें बताया कि महिला का कोरोना का इलाज चल रहा था। हमने दस्तावेजों के लिए आवेदन किया है, जिनका इंतजार है और उनके मिलने के बाद ही हम पुष्टि कर सकते हैं कि क्या उनकी मृत्यु कोविड से हुई थी या नहीं।

मालूम हो कि केंद्रीय कृषि कानूनों के खिलाफ हरियाणा, राजस्थान और पश्चिमी यूपी के किसान लंबे समय से दिल्ली की सीमाओं पर आंदोलन कर रहे हैं। किसानों का कहना है कि जब तक सरकार इन कानूनों को वापस नहीं लेती तब तक आंदोलन चलता रहेगा।

English summary
Two youths raped woman who reached Tikari border to join farmers protest
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X