• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बॉलीवुड एक्टर की फेक फोटो पोस्ट कर फंसी दो महिलाएं, पुलिस ने दर्ज किया केस

|

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर नेताओं और अभिनेताओं की फोटो के साथ छेड़छाड़ के कई मामले सामने आए हैं। ऐसा ही एक मामला अभिनेता साहिल खान की तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ करने का आया है, इस मामले में पुलिस ने दो महिलाओं समेत तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने गुरुवार को इस बात की जानकारी दी। एक्टर की ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई थी।

साहिल खान की फेक फोटो इंस्टाग्राम पर की गई पोस्ट

साहिल खान की फेक फोटो इंस्टाग्राम पर की गई पोस्ट

एक्टर की शिकायत के मुताबिक, जाबिर अहमद, करणधीर और जे के पेट्टी ने आपत्तिजनक कैप्शन के साथ उनकी फेक फोटो 23 को इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। साहिल ने अपनी शिकायत में कहा है कि इस पोस्ट के कारण उनकी छवि को नुकसान पहुंचा है। गोरेगांव थाने में उन्होंने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई थी। आईपीसी की संबंधित धाराओं और आईटी एक्ट के तहत तीनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें: बंगाल में नहीं थम रहा हिंसा का दौर, अब बशीरहाट में महिला बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या

दो महिलाओं समेत तीन के खिलाफ केस दर्ज

दो महिलाओं समेत तीन के खिलाफ केस दर्ज

एक्टर के मुताबिक, इंस्टाग्राम पर ये पोस्ट 23 मई से 6 जून के बीच किए गए थे जिनसे उनको प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची है। पुलिस ने इस मामले में बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की छानबीन की जा रही है, एकाउंट ऑपरेट करने वालों की जांच की जा रही है और उनके बारे में अधिक जानकारी इकट्ठा की जा रही है। पुलिस ने आईटी एक्ट के साथ-साथ मानहानि की धारा 500 के तहत भी मुकदमा दर्ज किया है।

तस्वीरों से हुई छेड़छाड़ से एक्टर आहत

तस्वीरों से हुई छेड़छाड़ से एक्टर आहत

साहिल खान ने म्यूजिक वीडियो 'नचांगे सारी रात' से अपना करियर शुरू किया और बाद में उन्होंने हिंदी फिल्म 'स्टाइल' में भी काम किया, जो कि एक कॉमेडी मूवी थी। साहिल खान ने 'एक्सक्यूज मी' मूवी में भी काम किया था। इसके पहले भी कई एक्टर्स की छेड़छाड़ कई गई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की जा चुकी है। राजनीतिक दलों के नेताओं की ऐसी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिनके बाद काफी बवाल मचा था। अधिकांश मामलों में तस्वीरों से छेड़छाड़ करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की गई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
two women among three booked for sharing actor sahil khan's morphed pics
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X