• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

महिला से दो लोगों ने किया रेप, थोड़ी देर बाद पास से गुजर रहे 2 बाइक सवार ने किया अप्राकृतिक दुष्कर्म

|

मुंबई। महाराष्ट्र के उपनगर कुर्ला में 32 वर्षीय विधवा महिला के साथ गैंगरेप का शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां रेलवे पटरियों के नजदीक चार लोगों ने कथित तौर पर महिला के साथ बलात्कार किया है। पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है और मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि पीड़िता वर्ली से मध्यप्रदेश के कटनी जाने के लिए लोकमान्य तिलक टर्मिनस जा रही थी।

रेप की घटनाओं पर नहीं लग रही लगाम

रेप की घटनाओं पर नहीं लग रही लगाम

गौरतलब है कि देशभर में महिलाओं के खिलाफ होने वाले घिनौने अपराधों की घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। रेप जैसे जघन्य अपराध के लिए कड़े कानून की मांग के लिए लोग सड़को पर भी उतरते हैं लेकिन इसके बावजूद ऐसे घटनाओं में कोई कमी आती नहीं दिखाई दे रही है। एक तरफ जहां दिल्ली में निर्भया गैंगरेप के दोषियों को फांसी देने पर बहस जारी है वहीं, दूसरी तरफ कुर्ला की एक और निर्भया दरिंदों का शिकार हो गई।

वर्ली से कटनी जा रही थी पीड़िता

वर्ली से कटनी जा रही थी पीड़िता

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक घटना सोमवार देर रात की है जब वर्ली की रहने वाली एक महिला मध्यप्रदेश के कटनी जाने के लिए लोकमान्य तिलक टर्मिनस जाना चाहती थी। पुलिस के मुताबिक घटना से पहले महिला बायकुला से कुर्ला एक ट्रेन से पहुंची। कुर्ला पुल पहुंचने के बाद महिला ने एक राहगीर से एलचीच जाने का रास्ता पूछा और उसके पीछे-पीछे जाने लगी। इस दौरान महिला रास्ते में सौंच के लिए झांड़ीयों के पीछे गई और जबतक वह बाहर आती उसके आगे चलना वाला व्यक्ति गायब हो चुका था।

दो आरोपियों ने किया अप्राकृतिक दुष्कर्म

दो आरोपियों ने किया अप्राकृतिक दुष्कर्म

पीड़िता ने अपनी शियाकत में कहा है कि उस वक्त वहां नशा कर रहे दो लोगों ने उसपर हमला किया और उससे बलात्कार किया। इतना ही नहीं जब महिला घटना स्थल पर घायल पड़ी थी तो वहां से बाइक पर गुजर रहे दो लोगों ने भी उससे बलात्कार और अप्राकृतिक दुष्कर्म किया। रेप पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उससे 3 हजार रुपये और उसका 25 हजार रुपये का मंगलसूत्र भी छीन लिया।

पीड़िता के पहचान वाला है एक आरोपी

पीड़िता के पहचान वाला है एक आरोपी

पुलिस ने बताया कि होश में आने के बाद रेप पीड़िता जब कुछ दूर आगे चली तो उसे एक महिला मिली जिसने नेहरू नगर थाने में सूचना देने में पीड़िता की मदद की। पुलिस के मुताबिक आरोपियों में से एक युवक पीड़िता की पहचान का है और वह काफी देर से उसका पीछा कर रहा था। हरू नगर थाने के वरिष्ठ निरीक्षक विलास शिंदे ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपियों की पहचान श्रीकांत भोगले, सोनू तिवारी, निलेश बारसकर और सिद्धार्थ वाघ के तौर पर की है।

यह भी पढ़ें: Greenpeace Report: देश के 10 सबसे प्रदूषित शहरों में यूपी के 6 शहर, दिल्ली 10वें नंबर पर, हालात चिंताजनक

English summary
Two people raped a woman 2 bike riders did unnatural rape after a while
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X