• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मुंबई: प्याज की चोरी करते हुए कैमरे में कैद हो गए दो लोग, देखें वीडियो

|
    Mumbai में दुकान से 20 Thousand की प्याज उड़ा ले गए बदमाश, Video | वनइंडिया हिंदी

    मुंबई। देशभर में प्याज की कीमत में लगातार हो रही वृद्धि से लोग काफी परेशान हैं। इस बीच प्याज की चोरी भी बढ़ती जा रही है। एक के बाद एक प्याज चोरी होने की खबरें आ रही हैं। अब प्याज चोरी होने की खबर मुंबई से आई है। यहां इसकी कई बोरियां चोरी की गई हैं। लेकिन चोरी करने वाले दोनों ही आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए, जिसके आधार पर पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

    कितने का प्याज चोरी किया?

    कितने का प्याज चोरी किया?

    जानकारी के मुताबिक चोरी की ये घटना मुंबई के डोंगरी इलाके की है। जहां दो दुकानदारों ने प्याज चोरी होने की पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। आरोपियों ने रात के समय चोरी की वारदात को अंजाम दिया। व्यापारियों का कहना है कि उनका करीब 21,160 रुपये का प्याज चोरी किया गया है। शिकायत मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी थी। गनीमत थी कि दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में दोनों चोर कैद हो गए।

    लखनऊ में प्याज-लहसुन चोरी

    इससे पहले मंगलवार को लखनऊ की मवैया मंडी में भी तीन बोरी प्याज और दो बोरी लहसुन की चोरी हुई है। व्यापारी ने पुलिस को दर्ज कराई शिकायत में कहा है कि बोरियों में करीब 160 किलो प्याज और 70 किलो लहसुन था। इनकी कीमत 28 हजार रुपये के करीब थी। चोरों ने इन बोरियों के साथ ही दुकान से एक हजार रुपये भी चोरी कर लिए। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

    बेंगलुरू में भी चोरी

    बेंगलुरू में भी चोरी

    बता दें कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू से भी प्याज चोरी होने का मामला सामने आया है। यहां एक ट्रक ड्राइवर ने अपने कर्मचारियों के साथ 9 लाख रुपये का प्याज चोरी कर लिया। इन लोगों ने बचने के लिए ट्रक को खाई में फेंक दिया और हादसे की झूठी कहानी तक रच डाली। हालांकि बाद में पुलिस ने इनकी चोरी पकड़ ली और इन्होंने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया। मामले में दो लोग गिरफ्तार हो गए हैं, जबकि दो अन्य लोगों की तलाश की जा रही है।

    कश्मीर में आतंकियों और पाक सैनिकों का कड़ा मुकाबला करने के लिए सेना को मिली अमेरिकी राइफल

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    two people caught in cctv camera while stolen onion in mumbai's dongri area.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X