प्‍यार में फंसाकर बनाती थी VIDEO, थाने पहुंच करती थी ऐसी जिद

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
Jalandhar: Two girls arrested for blackmailing many boys over false rape case । वनइंंडिया हिंदी

जलंधर। घर से निकाले जाने के बाद दो लड़कियों ने ऐसा काम शुरू कर दिया जिसके चलते आज उन्‍हें जेल जाना पड़ा है। वो लड़कों को झूठे प्‍यार के जाल में फंसाती थीं और फिर उनके साथ घुमने चली जाती थी। इस दौरान दोनों लड़कों से जान बूझकर शारीरिक संबंध बनाती और उसकी रिकॉर्डिंग कर लेतीं। इतना ही नहीं वो खुद पुलिस के पास वीडियो लेकर पहुंच जातीं और फिर जिद करतीं कि उनका उसी वक्‍त मेडिकल टेस्‍ट कराया जाए। कई बार तो उन लड़कियों ने रेप का मुकदमा दर्ज न कराने के नाम पर लड़कों से लाखों रुपए ऐंठ लिए थे। पीडि़त लड़कों के परिजनों ने पुलिस ने दोनों लड़कियों के लिए कड़ी से कड़ी सजा की मांग की है।

 प्‍यार में फंसाकर बनाती थी शारीरिक संबंध, VIDEO लेकर पहुंच जाती थी थाने और करती थी ऐसी जिद

पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक लड़कियों ने मोहाली में एक लड़के के खिलाफ रेप की शिकायत की थी और बस्ती मिट्‌ठू के दविंदर सिंह पर रेप का मामला दर्ज कराया था। इस वक्त दविंदर कपूरथला जेल में पिछले 6 महीने से सजा काट रहा है। पुलिस ने बताया कि दोनों लड़कियों के खिलाफ दो दिन पहले थाना रामामंडी में शिकायत दी गई थी। जिसमें बेअंत नगर का लखविंदर सिंह, हरविंदर और हनी पीड़ित थे। छानबीन के दौरान दोनों लड़कियों को दोषी पाया गया जिसके बाद उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया गया।

पूछताछ में लड़कियों ने कबूला कि दोनों को उनके परिजनों ने उन्हें घर से निकाल दिया है। दोनों लड़कियां दोस्ती करने के बाद लड़कों को घुमाने के लिए कहती थीं। जिसके बाद घुमाने के बहाने उनके साथ जान बूझकर शारीरिक संबंध बनाकर वीडियो एविडेंस बनाती थीं। वीडियो बनाने के बाद पुलिस को शिकायत देती थीं। और कहती थी कि उनका उसी वक्त मेडिकल करवाया जाए। उसके बाद कोर्ट में जाकर मुकर जाती थीं। इस बाबत कई लड़कों को फंसाया है। जिनमें मोहाली, बस्ती मिट्ठू, नवांशहर, फिल्लौर और कई जगहों के लड़कों के खिलाफ शिकायत दी हुई है। इन लड़कियों ने शहर में थाना 6, 7 में लड़कों के खिलाफ शिकायत दी है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Two girls arrested for blackmailing many boys in Jalandhar, Punjab.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.