नशीला केक खिलाकर किया गैंगरेप, होश आने पर तकिए के नीचे मिला 500 रुपए का नोट

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुम्बई। मार्केटिंग इंडस्ट्री में ऊंची सैलरी की नौकरी के नाम पर एक युवती को दो हैवानों ने अपना शिकार बनाया। ये वारदात मुंबई की है, जहां कथित तौर पर बर्थडे पार्टी में नशीला केक खिलाकर युवती से बलात्कार किया। इतना ही नहीं आरोपी तकिए के नीचे 500 रुपए का नोट रखकर फरार हो गए। पुलिस अब इस आरोप में दो सट्टेबाजों को तलाश रही है। मीरा रोड पुलिस के मुताबिक इसमें से एक सट्टेबाज का नाम दर्शन त्रिवेदी है।

two bookies rape woman and flee in mumbai

दोनों ने युवती को बर्थडे पार्टी में बड़े उद्योगपत्ति से मुलाकात का बहाना देकर बुलाकर उसके साथ बलात्कार किया। दरअसल, युवती फोटोग्राफी सीखने के लिए मुंबई आयी थी और मीरा रोड के पास किराए पर रह रही थी। इस बीच उसकी पहचान एक आरोपी से हो गई। आरोपी, युवती को ऊंची सैलरी का झांसा देने लगा। दोनों के बीच नंबर ट्रांस्फर हो गए। आरोपी ने अपनी हवस मिटाने के लिए एक अन्य साथी को भी अपने साथ जोड़ लिया।

जब युवती वहां पहुंची तो दोनों ने उसे नशीला केक ऑफर कर दिया। इसके बाद बेहोशी की हालत में युवती के साथ बलात्कार किया और दोनों फरार हो गए। जब युवती उठी तो उसे तकिए के नीचे 500 रुपए का नोट भी मिला। महिला ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। जांच में जुटी पुलिस ने पाया कि एक आरोपी अहमदाबाद का रहने वाला है और पेशे से वो सट्टेबाज है। हिस्ट्री खुलने पर पता चला कि वो पहले भी ऐसे कई महिलाओं का फायदा उठा चुका है। पुलिस का कहना है कि आरोपी की पहचान कर ली गई है और उसे जल्द ही धर दबोच लिया जाएगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
two bookies rape woman and flee in mumbai

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.