• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सोशल मीडिया से लड़कियों की फोटो लेकर पोर्न साइट पर करते थे अपलोड, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

|

बेंगलुरु: कर्नाटक में लड़कियों की फोटो पोर्न साइट पर अपलोड करना दो युवकों को भारी पड़ गया। पुलिस ने दोनों को बेंगलुरु से गिरफ्तार किया है। इसके अलावा मामले में तुरंत एक्शन लेते हुए पुलिस ने फोटो को पोर्न साइट से हटवा दिया। साथ ही दोनों के खिलाफ मुकदम दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

crome

संयुक्त पुलिस आयुक्त संदीप पाटिल के मुताबिक दोनों आरोपी लड़कियों की तस्वीर सोशल मीडिया से लेते थे। इसके बाद उसे पोर्न साइट पर अपलोड कर देते थे। इसके अलावा वो लड़कियों की ही फेक आईडी बनाकर लड़कियों से बात करते थे। गिरफ्तार होने तक आरोपियों ने लड़कियों की 30 फोटो को अपलोड किया था। दोनों के खिलाफ सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 66 और 67 के तहत करीब 8 मामले दर्ज हैं।

आगरा में रेप पीड़िता के घर पहुंचकर उसे कार से रौंदने लगे, तभी पड़ोसी की दीवार से टकराकर पलटी

स्थानीय छात्रों के मुताबिक कुछ लड़कियों के फोटो लगातार पोर्न साइट पर डाले जा रहे थे। शुरूआत में किसी ने इस पर ध्यान नहीं दिया। बाद में बेंगलुरु के छात्रों ने इस पर पुलिस को एक पत्र लिखा। तब जाकर पुलिस हरकत में आई और मामले की जांच शुरू की। बाद में साइबर क्राइम विंग ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा पोर्न साइट से फोटो भी हटवा दिए गए हैं। छात्रों ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है, ताकी भविष्य में कोई दोबारा ऐसा न करे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Two arrested for uploading girl picture on adult site in Bengaluru
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X