• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

डॉक्टर आत्महत्या मामला: दिल्ली पुलिस ने AAP विधायक समेत दो आरोपियों से की पूछताछ

|

नई दिल्ली। दिल्ली में एक डॉक्टर द्वारा कथित रूप से आत्महत्या करने के बाद उसे खुदकुशी के लिए उकसाने और अपहरण करने के आरोप में आम आदमी पार्टी (आप) के देवली विधानसभा क्षेत्र से विधायक प्रकाश जारवाल को दिल्‍ली पुलिस ने शनिवार की शाम को गिरफ्तार कर लिया है। डीसीपी साउथ अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि आप विधायक समेत दो आरोपियों को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है, उनसे पूछताछ की जा रही है।

Two accused in the doctor suicide case are currently being questioned DCP South Delhi

शुरुआती पूछताछ में आरोपी विधायक प्रकाश जारवाल ने कहा कि मेरे खिलाफ आरोप झूठे और निराधार हैं। जिस व्यक्ति ने आत्महत्या की है, मैंने उससे एक साल में बात नहीं की थी। बता दें कि कोरोना संकट में डॉक्टर को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में देवली विधानसभा क्षेत्र से आप विधायक प्रकाश जारवाल और अन्य आरोपियों के खिलाफ दिल्ली की साकेत कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया है। दूसरी और विधायक ने अपने ऊपर लगे आरोपों को झूठा बताते हुए अदालत में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की, जिस पर कोर्ट मंगलवार को सुनवाई करेगा।

मालूम हो कि नेब सराय थाना क्षेत्र के दुर्गा विहार में 18 अप्रैल को डॉ. राजेंद्र सिंह ने खुदकुशी कर ली थी। पुलिस ने उनके शव के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया था जिसमें राजेंद्र सिंह ने कथित तौर पर अपनी मौत के लिए आप विधायक प्रकाश जारवाल और उनके साथी कपिल नागर को जिम्मेदार ठहराया था। पत्र में डॉ. राजेंद्र सिंह आरोप लगाया है कि प्रकाश जारवाल और उनके साथी कपिल नागर ने उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित किया। दिल्ली पुलिस ने विधायक व उनके साथी कपिल नागर के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने में केस दर्ज किया था। इस मामले में पुलिस ने विधायक की तलाश में गोविंदपुरी, रोहिणी व दिल्ली के अन्य इलाकों में छापेमारी की थी।

दिल्ली: 3 और निजी अस्पतालों में होगा COVID-19 मरीजों का इलाज, केजरीवाल सरकार ने जारी किए नाम

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Two accused in the doctor suicide case are currently being questioned DCP South Delhi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X