• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ट्विटर पर लोगों के अचानक से कम हुए फॉलोअर्स, CEO पराग को टैग कर यूजर्स ने की शिकायत

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 02 दिसंबर: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर गुरुवार को अचानक उस समय हलचल बढ़ गई, जब यूर्जस अपने फॉलोअर्स करने की शिकायत करने लगे। क्या आपके भी अकाउंट पर ट्विटर फॉलोअर्स की संख्या में गिरावट हुई है? अगर हां, तो चिंता न करें, आप अकेले नहीं हैं। भारत में कई ट्विटर यूजर्स ने गुरुवार देर रात प्लेटफॉर्म पर अपने फॉलोअर्स की संख्या में अचानक गिरावट को लेकर ट्विट किए हैं। लोग ट्विटर के सीईओ को पराग अग्रवाल को टैग करके ट्विट कर रहे हैं।

Twitter users lost Twitter followers in the last couple of hours

गुरुवार को अचानक से लाखों ट्विटर यूजर्स ने फॉलोअर्स की संख्या घटने की शिकायत की है। कई वैरीफाइड यूजर्स से ब्लू टिक भी ट्विटर ने वापस ले लिया। अचानक से ट्विटर पर इस बदलाव से यूजर्स परेशान हो गए हैं। लोगों ने ट्विटर हेल्प डेस्क और सीईओ पराग अग्रवाल को टैग करके इसकी शिकायत कर रहे हैं। अचानक से फॉलोअर्स कम होने से जहां, एक तरफ लोग परेशान हैं। माना जा रहा है कि, ट्विटर ने फेक अकाउंट पर कार्रवाई की है। जिसके चलते फॉलोअर्स कम हुए हैं।

Twitter users lost Twitter followers in the last couple of hours

ट्विटर ने 1 दिसंबर को निजी सूचना सुरक्षा नीति की पॉलिसी को अपडेट कर दिया। इसके बाद गुरुवार (2 नवंबर) को अचानक से लाखों ट्विटर यूजर्स ने फॉलोअर्स की संख्या घटने की शिकायत शुरू की है। ट्विटर ने निजी सूचना सुरक्षा नीति को अपडेट किया है। इससे निजी व्यक्तियों की सहमति के बिना उनकी तस्वीरों या वीडियो को साझा करने की अनुमति किसी अन्य को नहीं दिया जा सकेगा।
Twitter users lost Twitter followers in the last couple of hours

अभी तक ट्विटर की तरफ से ये साफ नहीं हो पाया है कि आखिर अचानक से फॉलोअर्स की संख्या घटने का क्या कारण है? लोगों ने ट्विटर हेल्प डेस्क और सीईओ पराग अग्रवाल को टैग करके इसकी शिकायत की है।

क्या ओमिक्रोन आने से कम होगा वैक्सीन डोज के बीच का गैप? स्वास्थ्य मंत्रालय ने दिया जवाबक्या ओमिक्रोन आने से कम होगा वैक्सीन डोज के बीच का गैप? स्वास्थ्य मंत्रालय ने दिया जवाब

Comments
English summary
Twitter users lost Twitter followers in the last couple of hours
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X