• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

भारी विरोध के बाद Twitter ने फिर बहाल किया मोहन भागवत का ब्लू टिक

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, जून 5: ट्विटर और केंद्र के बीच चल रहे टकराव के बीच माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने उप-राष्ट्रपति वेंकैया नायडू के बाद अब आरएसएस चीफ मोहन भागवत का ब्लू टिक बहाल कर दिया है। कुछ देर पहले ही ट्विटर ने मोहन भागवत समेत कई संघ के पदाधिकारियों के वेरिफाइड अकाउंट से ब्लू टिक हटा दिया था। जिसके बाद ट्विटर के इस कदम पर कई सवाल उठने लगे। हालांकि ब्लू टिक को कुछ ही घंटों में वापस भी कर दिया गया।

Twitter restores blue verification badge of RSS Chief Mohan Bhagwat and other RSS key functionaries
    IT Rules 2021: Twitter को Modi Government की आखिरी चेतावनी, कहा- तुरंत लागू हो नियम | वनइंडिया हिंदी

    भारी विरोध के चलते ट्विटर ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत के साथ-साथ सह कार्यवाहक सुरेश सोनी, सर कार्यवाह सुरेश जोशी और कृष्ण गोपाल के अकाउंट पर ब्लू टिक को वापस कर दिया है। इससे पहले आज सुबह ट्विटर ने बड़ी कार्रवाई करते हुए उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू , आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत समेत कई नेताओं के निजी ट्विटर हैंडल से ब्लू टिक को हटा दिया था।

    बता दें कि मोहन भागवत ने अपना ट्विटर अकाउंट साल 2019 में बनाया था और अभी तक उनके निजी ट्विटर हैंडल से कोई ट्वीट नहीं किया गया है। ब्लू टिक हटाए जाने के बाद ऐसी अटकलें लगाई गईं थी कि, मोहन भागवत ने अपने ट्विटर हैंडल से अभी तक एक भी ट्वीट नहीं किया है, इसलिए उनके हैंडल से ब्लू टिक हटा दिया गया है।

    इससे पहले वहीं वेंकैया नायडू के ट्विटर अकाउंट से ब्लू टिक हटाने के बाद ट्विटर की ओर से यही सफाई दी गई थी कि वेंकैया नायडू के ट्विटर हैंडल को पिछले छह महीने में लॉग इन नहीं किया गया था। उपराष्ट्रपति और मोहन भागवत के ट्विटर अकाउंटर से ब्लू टिक हटाए जाने के बाद देश भर में ट्विटर का विरोध शुरू हो गया था। जिसके बाद आखिरकार ट्विटर को अपनी गलती सुधारनी पड़ी है।

    <strong>कोरोन संकट में किसी 'मनोरोगी' की तरह काम करती दिखी सरकार, इसलिए बिगड़े हालात: अमर्त्य सेन</strong>कोरोन संकट में किसी 'मनोरोगी' की तरह काम करती दिखी सरकार, इसलिए बिगड़े हालात: अमर्त्य सेन

    English summary
    Twitter restores blue verification badge of RSS Chief Mohan Bhagwat and other RSS key functionaries
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X