• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रिटायर्ड IAS बोले- लोगों की मदद करने की जगह ड्रामा करते हैं अक्षय, ट्विंकल खन्ना ने दिया ये जवाब

|
Google Oneindia News

मुंबई, 8 मई: देश में बढ़ते कोरोना संकट के बीच फिल्म और क्रिकेट से जुड़े कई सितारे भी लगातार लोगों की मदद को आगे आ रहे हैं। ट्विंकल खन्ना ने भी कोरोना से जूझ रहे लोगों के लिए मदद मांगी है। उन्होंने ट्विटर पर एक एनजीओ का लिंक देते हुए डोनेट करने को कहा है। ट्विंकल के इस ट्वीट पर पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने उनको कहा कि आप लोग मदद करने को गंभीर नहीं हैं सिर्फ नाटक कर रहे हैं। जिसका ट्विंकल ने भी जवाब दिया है।

ट्विंकल ने मांगी थी मदद

ट्विंकल ने मांगी थी मदद

ट्विंकल ने दो एनजीओ के साथ मिलकर कोरोना मरीजों के लिए क्राउड फंडिंग जुटानी शुरू की है। उन्होंने इसके लिए ट्विटर पर लिंक शेयर करते हुए लिखा- इंडियन हॉस्पिटल्स के लिए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर जुटाने में हमें मदद करने के लिए डोनेट करें। इस पर पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप ने लिखा- ट्विंकल जी, आपके पतिदेव देश के सबसे अमीर कलाकारों में से हैं, चंदा जुटाकर मदद करने का ड्रामा करने की जगह बेहतर होता की आपका परिवार थोड़ा और दिल बड़ा कर लेता। ये मदद मांगने का नहीं, मदद करने का वक्त है।

ट्विंकल ने दिया ये जवाब

ट्विंकल ने दिया ये जवाब

ट्विंकल ने सूर्य प्रताप सिंह को जवाब देते हुए लिखा, कोरोना के इस दौर में हम 100 कंसंट्रेटर्स दान कर चुके हैं और कई तरीके से मदद कर चुके हैं। मैं कहना चाहती हूं कि यह मेरे या आपके लिए नहीं है। सवाल ये है कि हम मिलकर जरूरतमंदों की क्या मदद कर सकते हैं। दुख की बात है कि हम मदद करने की बजाय अपनी ताकत दूसरों को नीचा दिखाने में खर्च कर रहे हैं।

राखी सावंत बोलीं- जान पर बन आई थी इसलिए की रितेश से शादी, मां के ऑपरेशन में नहीं ली उसकी मददराखी सावंत बोलीं- जान पर बन आई थी इसलिए की रितेश से शादी, मां के ऑपरेशन में नहीं ली उसकी मदद

भारत को दुनियाभर से मिल रही मदद

भारत को दुनियाभर से मिल रही मदद

भारत में कोरोना महामारी का कहर लगातार जारी है। देश में इस समय करीब 4 लाख नए मरीज हर रोज सामने आ रहे हैं। देश में पिछले 24 घंटे में 4,187 कोविड मरीजों की जान गई है। एक दिन में मौतों का ये सबसे बड़ा आंकड़ा है। देश में कोरोना के एक्टिव मामलों का आंकड़ा अब 37 लाख के पार पहुंच गया है। बढ़ते कोरोना संकट के बीच दुनियाभर से भी भारत को मदद मिल रही है। दुनिया के करीब 30 देश अब तक भारत को मदद कर चुके हैं या कर रहे हैं।

English summary
Twinkle Khanna reply Twitter user who accused Akshay Kumar not doing enough for people in Covid crisis
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X