• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

टीवी एंकर प्रिया जुनेजा ने लगाई फांसी, शोक में डूबा मीडिया जगत

|

नई दिल्ली। शुक्रवार को मीडिया जगत से एक दुखद खबर आई, एक जानी-मानी टीवी एंकर प्रिया जुनेजा ने पूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके में आज सुबह अपने घर में फांसी लगा ली, हालांकि प्रिया के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, प्रिया का शव पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया गया है, प्रिया की मौत से पूरा मीडिया जगत सदमे में है, अभी यह साफ नहीं है कि उन्‍होंने यह कदम क्‍यों उठाया, फिलहाल एंकर की आत्महत्या करने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

टीवी एंकर प्रिया जुनेजा ने लगाई फांसी

टीवी एंकर प्रिया जुनेजा ने लगाई फांसी

प्रिया के जानने वालों के भरोसा ही नहीं हो रहा है कि उनकी खुशमिजाज प्रिया अब इस दुनिया में नहीं है। प्रिया जुनेजा के ट्विटर अकाउंट पर उनका स्टेटस Be Positive है, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रिया काफी खुशमिजाज और सकारात्मक सोच की मालकिन थीं, ऐसे में उन्होंने ये कदम क्यों उठाया ये, इस सवाल का जवाब हर कोई खोज रहा है, फिलहाल प्रिया की मौत से उनके घरवाले गहरे सदमे में हैं और कोई भी अभी कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है।

यह पढ़ें: नवाजुद्दीन की पत्नी ने एक्टर समेत उनके परिवार के खिलाफ दर्ज कराई FIR, लगाए कई गंभीर आरोप

प्रिया अपनी नौकरी को लेकर थोड़ा परेशान चल रही थीं!

प्रिया अपनी नौकरी को लेकर थोड़ा परेशान चल रही थीं!

प्रियंका कई NEWS चैनलों में काम कर चुकी थीं, मौजूदा वक्त में वह हरियाणा के एक यूट्यूब चैनल में एंकर के रूप में कार्य कर रही थीं, शुरुआती जांच में ये कहा जा रहा है कि प्रिया अपनी नौकरी को लेकर थोड़ा परेशान चल रही थीं, हालांकि पुलिस ने अभी ने इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है, प्रिया मॉडलिंग भी किया करती थीं, उनके दोस्त और सहकर्मी सभी प्रिया के इस कदम से हैरान और दुखी हैं और सोशल मीडिया पर अपनी संवेदनाएं प्रकट कर रहे हैं।

मराठी एक्टर ने की थी आत्हमत्या

मराठी एक्टर ने की थी आत्हमत्या

मालूम हो कि एक दिन पहले ही मराठी सिनेमा के लोकप्रिय एक्टर आशुतोष भाकरे ने आत्महत्या कर ली थी, 32 साल के आशुतोष ने महाराष्ट्र के नांदेड़ में स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी की थी,पुलिस ने एडीआर रिपोर्ट दर्ज की है और उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था, पुलिस ने आशुतोष के पिता का भी बयान दर्ज किया है, एक्टर ने ये कदम क्यों उठाया, इस बारे में जांच की जा रही है।

आशुतोष के सुसाइड की वजह डिप्रेशन बताई जा रही

आशुतोष के सुसाइड की वजह डिप्रेशन बताई जा रही

आशुतोष अपने पीछे पत्नी मयूरी देशमुख, माता-पिता और एक भाई को छोड़ गए हैं, उनके फैंस को उनकी मौत का गहरा झटका लगा है, सोशल मीडिया पर लोग उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।आशुतोष के सुसाइड की पीछे की वजह डिप्रेशन बताई जा रही है, फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

यह पढ़ें: अंकिता लोखंडे का बड़ा खुलासा, कहा- रिया चक्रवर्ती से काफी परेशान हो चुके थे सुशांत सिंह राजपूत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Anchor Priya Juneja, who works in a TV channel, has dedicated suicide.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X