• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

श्वेता तिवारी के पति अभिनव का CCTV कॉन्ट्रोवर्सी पर बड़ा खुलासा, बताया उस दिन क्या हुआ था

|
Google Oneindia News

मुंबई, जून 12: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्‍वेता तिवारी और उनके पति अभिनव कोहली के बीच हुए विवाद की इंटरनेट पर काफी चर्चा हुई है। सीसीटीवी वीडियो कॉन्ट्रोवर्सी के बाद अभिनव कोहली को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। वहीं मामला अब कोर्ट में है। अब इस पूरे मामले पर श्वेता के पति अभिनव ने एक वीडियो जारी कर उस सीसीटीवी वीडियो कॉन्ट्रोवर्सी पर अपना पक्ष रखा है। बता दें कि ,श्वेता तिवारी इन दिनों केपटाउन में 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग में बिजी हैं।

'श्वेता ने मेरे एप्लिकेशन का नहीं दिया जवाब'

'श्वेता ने मेरे एप्लिकेशन का नहीं दिया जवाब'

अभिनव कोहली ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्होंने कहा- "कई लोग मुझसे पूछते हैं कि क्या आपको आपका बच्चा मिला तो मैं सोचता हूं कि उनको अपडेट कर दूं। मैंने आपको पहले बताया था कि एक हफ्ते में मुझे एप्लिकेशन डालना था और एक हफ्ते में श्वेता को। तो एक हफ्ते बाद मैंने मेरा एप्लिकेशन डाल दिया था। उसके बाद आज तक अभी तक श्वेता का रिप्लाई नहीं आया है। बड़ी मुश्किलों से जाकर फाइनली 3 जून को डेट मिली।

कोर्ट सिर्फ तारीखें मिल रही हैं: अभिनव

कोर्ट सिर्फ तारीखें मिल रही हैं: अभिनव

अभिनव ने कहा कि, उस दिन न श्वेता के वकील आए और ना श्वेता की तरफ से कोई आया। तो कोर्ट ने ऑर्डर किया कि अब मेटर अगली तारीख, जोकि 7 तारीख थी, 7 तारीख को सुना जाएगा और फिर से बोला जाएगा कि उनकी तरफ से कोई आए। अभिनव कोहली ने कहा, अभी कोविड चल रहा है, इसीलिए हाईकोर्ट सारे दिन नहीं बैठ रहा। सिर्फ मंगलवार और गुरुवार को डिवीजन बेंच, जो मेरा केस देख रही है स्पेशली, वो मंगलवार और गुरुवार को बैठती है। 7 तारीख सोमवार था, इसलिए वो दिन नहीं था। फिर 8 तारीख को कोर्ट बैठा, लेकिन मेरा नंबर 101 था, उस दिन नंबर नहीं आया।

अभिनव ने उठाया जजों की कमी का मुद्दा

अभिनव ने उठाया जजों की कमी का मुद्दा

अभिनव ने वीडियो में आगे कहा कि, फिर अगली डेट 10 जून को फिर से मेरा नंबर 62 था, लेकिन उस दिन भी नंबर नहीं आया। फिर 11 जून आज मेरा नंबर 33 था, लेकिन आज भी नंबर नहीं आया। मैंने महसूस किया कि हमारे यहां 4 जज कम हैं। अगर 4 होने चाहिए तो सिर्फ 1 ही जज है। इतने ज्यादा केस हैं हमारे यहां पर। उम्मीद है कि सोमवार को फिर से डिवीजन बेंच बैठ रही हैं। 14 जून, हो सकता है 14 जून को मेरे बेटे को उसके पापा से मिलने का नंबर लग जाए। एक महीना हो गया है कोशिश करते करते, लेकिन दुर्भाग्य से नहीं हो पाया, लेकिन उम्मीद है कि अब हो जाएगा।"

विराट कोहली की बहन से फैन ने पूछा-वामिका किसकी तरह दिखती हैं, तो मिला ये मजेदार जवाबविराट कोहली की बहन से फैन ने पूछा-वामिका किसकी तरह दिखती हैं, तो मिला ये मजेदार जवाब

अभिनव कोहली ने डीजीपी महाराष्ट्र और मुंबई पुलिस का आभार जताया

अभिनव कोहली ने डीजीपी महाराष्ट्र और मुंबई पुलिस का आभार जताया

अभिनव कोहली ने डीजीपी महाराष्ट्र और मुंबई पुलिस का आभार जताते हुए कहा कि उन्होंने मुझे परेशान नहीं किया। मुझे यकीन है कि उन्होंने मेरा एक घंटे का वीडियो देख लिया होगा। इसलिए शायद उन्होंने मुझे कॉन्टैक्ट नहीं किया। उनको भी समझ आ गया होगा कि वो सब सिर्फ एक झूठ था। अभिनव कोहली ने राष्ट्रीय महिला आयोग द्वारा उनपर लिए गए एक्शन पर भी प्रतिक्रिया दी।

'कभी कभी ऐसा लगता है कि मेरे जीवन में दुख लिखा है'

'कभी कभी ऐसा लगता है कि मेरे जीवन में दुख लिखा है'

उन्होंने आगे कहा- "मैं आप सभी का दिल से धन्यवाद देना चाहता हूं क्योंकि वो रात मेरे लिए कयामत की रात थी, जब मेरे ऊपर फिजिकल एब्यूज का आरोप लगा था, आप सभी ने जैसे मुझे सपोर्ट किया। मैं हर जगह आपके कमेंट्स पढ़ता हूं। बहुत निराशा होती है कई बार, लेकिन कहीं न कहीं उसकी वजह से मैं लड़ रहा हूं। कभी कभी ऐसा लगता है कि मेरे जीवन में दुख लिखा है, लेकिन अगर ये तारीख पर तारीख आती रहीं तो कब तक आएंगी। कम से कम मेरा बेटा जब तक बड़ा होगा, तब तक कानून बदल जाएगा।

English summary
TV actress Shweta Tiwari's ex husband Abhinav Kohli updates about CCTV controversy
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X