• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

टीवी एक्‍ट्रेस Rupali Ganguly ने क्यों कहा मेरा बेटा मेरे लिए किसी चमत्‍कार से कम नहीं?

|

मुंबई, अप्रैल 15: टीवी के लोकप्रिय सीरियल अनुपमा सीरियल में मां और पत्‍नी का किरदार निभा रहीं एक्‍ट्रेस रुपाली गांगुली ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। रुपाली गांगुली ने ये खुलासा अपनी प्रेंगनेंसी और अपने बेटे को लेकर किया है। जिसके बाद एक्‍ट्रेस काफी चर्चा में हैं।

Rupali Ganguly ने किया ये खुलासा

Rupali Ganguly ने किया ये खुलासा

रूपाली गांगुली ने उनके लिए प्रेंनेंट होना काफी मुश्किल था। रूपाली गांगुली ने गर्भधारण करते समय आने वाली कठिनाइयों के बारे में बात की और बताया कि टेलीविजन से ब्रेक क्यों लिया। रूपाली गांगुली ने कहा कि मां बनना जीवन में उनकी 'महत्वाकांक्षा' थी, लेकिन हेल्‍थ प्राब्लम के कारण उनके लिए गर्भवती होना आसान नहीं था। उन्‍होंने कहा उनका बेटा रुद्रांश उसके लिए किसी चमत्कार से कम नहीं है।

अनुपमा सीरियल की इस एक्‍ट्रेस को 6 महीने में दोबारा हुआ कोरोना, बोलीं- हालत बहुत खराब हैअनुपमा सीरियल की इस एक्‍ट्रेस को 6 महीने में दोबारा हुआ कोरोना, बोलीं- हालत बहुत खराब है

रूपाली गांगुली को है ये बीमारी इसलिए प्रेग्‍नेंट होना था मुश्किल

रूपाली गांगुली को है ये बीमारी इसलिए प्रेग्‍नेंट होना था मुश्किल

साक्षात्कार में रूपाली गांगुली ने कहा, "मुझे थायरॉयड की समस्‍या थी, जिसमें प्रजनन क्षमता कम हो जाती है। इसके अलावा कई स्‍वास्‍थ संबंधी तकलीफ थी और मैंने बहुत से डॉक्टरों से सलाह ली। काफी इंतजार के बाद मेरे बेटे का जन्‍म हुआ इसलिए मेरा बेटा मेरे लिए किसी चमत्कार से कम नहीं है। "रूपाली ने कुछ वर्षों के लिए छोटे पर्दे से ब्रेक लिया था। उन्‍होंने कहा उस समय वो एक माँ बनने के अलावा और कुछ नहीं चाहती थी, इसलिए जब उनके बेटे का जन्म हुआ तो काम से ब्रेक ले लिया।

रूपाली ने कहा जिंदगी से और कुछ नहीं चाहती थी बस....

रूपाली ने कहा जिंदगी से और कुछ नहीं चाहती थी बस....

कुछ सालों के लिए ब्रेक लेने के बारे में बात करते हुए, रूपाली ने कहा, "मेरी महत्वाकांक्षा थी शादी करना और बच्चा पैदा करना। ये मेरे जीवन का महत्‍वाकांक्षा थी। मैं लंआखिरकार, मैं एक माँ बनने वाली थी। रूपाली ने कहा कि जब उसने अपने बेटे को जन्म दिया, तो तमाम मुश्किलों के बाद भी वह जिंदगी में और कुछ नहीं चाहती थी। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं था कि वह अभिनय से गायब थीं और अगर अनुपमा उनके रास्ते में नहीं आतीं, तो उन्होंने और भी लंबा ब्रेक लिया होता।

लंबे ब्रेक के बाद रूपाली अनुपमा सीरियल में निभा रही मुख्‍य किरदार

एक्‍ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो परवरिश के बाद रूपाली गांगुली को कुछ खट्टा कुछ मी‍ठा सीरियल , जो 2013 में समाप्त हो गया उसके बाद वह साराभाई Vs साराभाई के दूसरे सीज़न में देखी गई, जो 2017 में दस एपिसोड तक चला। वहीं लंबे ब्रेक के बाद रुपाली गांगुली अब अनुपमा सीरियल में मुख्‍य भूमिका में नजर आ रही है।

<strong>83 वर्षीय एक्‍ट्रेस वहीदा रहमान ने बेटी काश्वी संग समुद्र में की डाइविंग, फिटनेस देख फैंस हुए दंग </strong>83 वर्षीय एक्‍ट्रेस वहीदा रहमान ने बेटी काश्वी संग समुद्र में की डाइविंग, फिटनेस देख फैंस हुए दंग

https://www.filmibeat.com/photos/tara-sutaria-69229.html?src=hi-oiतारा सुतारिया के ऐसे जलवे देखें हैं क्या?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
TV Serial anupamaa actress Rupali Ganguly why said ‘My son is no less than a miracle for me
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X