• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

टीवी एक्ट्रेस हिना खान पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता का कार्डियक अरेस्‍ट से निधन

|

मुंबई, अप्रैल 20 : टीवी एक्ट्रेस हिना खान पर आज दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उनके पिता का निधन हो गया हैं। हिना खान के पिता को आज (20 अप्रैल) कार्डियक अरेस्ट आया था। हिना खान सोशल मीडिया पर डेली अपडेट पोस्ट करने से कभी नहीं चूकती, लेकिन पिछले 24 घंटों से वो इनएक्टिव हैं। हिना के लिए यह बेहद मुश्किल वक्त है। ये रिश्ता क्या कहलाता है की अभिनेत्री अपने पिता के काफी करीब थीं और अक्सर अपने पिता के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती थीं।

hina khan father passes away

पिता के इंतकाल की खबर मिलते ही हिना खान मुंबई लौट आई हैं। वो अपने नए म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के लिए कश्मीर में थीं। पिछले साल उनके पिता की एक हंसी मजाक वाली वीडियो वायरल हुई थी। वीडियो में उसके पिता उसे बताते हैं कि उन्होंने अपने सभी क्रेडिट और डेबिट कार्ड ब्लॉक कर दिए हैं ताकि वह कुछ पैसे बचा सकें। हिना खान एक कश्मीरी परिवार से हैं।

hina khan father

हिना खान से फैन ने कहा इतनी गर्मी में आपकी हॉटनेस मार डालेगी, मैं केस करूंगा, जानें एक्‍ट्रेस का जवाब

शुरुआत में हिना खान का एक्टर बनना उनके परिवार में किसी को रास नहीं आया था। इस बात की जानकारी खुद हिना खान शेयर करते हुए कहा था कि उनके अभिनेत्री बनने की बात सुनकर पिता एक सन्न हो गए थे। यहां तक मां के रिश्तेदारों ने भी रिश्ता तोड़ दिया था। मालूम हो कि हिना 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा के कैरेक्टर से काफी फेमस हुई थी। वहीं वर्कफ्रंट की बात करे तो हिना खान को हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो बेदर्द में नजर आई थी। जो हाल ही में 16 अप्रैल को रिलीज किया गया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
tv actress hina khan father passes away due to cardiac arrest
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X