'देवों के देव महादेव' में भगवान राम का रोल करने वाले पीयूष सहदेव अभिनेत्री से रेप के आरोप में गिरफ्तार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। टीवी अभिनेता पीयूष सहदेव को मुंबई पुलिस ने साथी अभिनेत्री से रेप के आरोप में गिरफ्तार किया है। पीयूष सहदेव लाइफ ओके चैनल पर आ रहे सीरियल 'देवों के देव महादेव' में भगवान राम की भूमिका निभा रहे हैं। वो अपने किरदार के लिए काफी मशहूर हो रहे हैं। उन्हें एक महिला टीवी कलाकार से रेप के आरोप में गिरफ्तार किया है। वर्सोवा पुलिस ने सहदेव की रेप के मामले में गिरफ्तारी की पुष्टि की है। 

पुलिस कस्टडी में हैं पीयूष सहदेव

पुलिस कस्टडी में हैं पीयूष सहदेव

वर्सोवा पुलिस थाने के वरिष्ठ इंस्पेक्टर किरन काले ने बताया है कि पीयूष के खिलाफ 20 नवंबर को रेप के मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। इस मामले की जांच के बाद 22 नवंबर को पीयूष को गिरफ्तार किया गया। उसी दिन पीयूष को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे 27 नवंबर तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है। पीयूष फिलहाल पुलिस कस्टडी में ही हैं।

अभिनेता का परिवार कुछ भी कहने से बच रहा

अभिनेता का परिवार कुछ भी कहने से बच रहा

पीयूष की गिरफ्तारी को लेकर उनका परिवार कुछ भी कहने से बच रहा है। पीयूष के पिता कुलवीर सिंह ने कहा है कि वो घटना के बारे में जानते ही नहीं है। वहीं पीयूष के बड़े भाई गिरीश सहदेव ने मामले पर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। पीयूष की 2012 में शादी हुई थी लेकिन अब पत्नी उनसे अलग रहती हैं।

कई टीवी धारावहिकों में काम कर चुके हैं पीयूष

कई टीवी धारावहिकों में काम कर चुके हैं पीयूष

पीयूष 'देवों के देव महादेव' से पहले भी कई लोकप्रिय धारावाहिकों का हिस्सा रह चुके हैं। पीयूष ने अपने टीवी करियर की शुरुआत 2007 में जी टीवी के शो 'हर घर कुछ कहता है' से की थी। 2008 में उन्होंने सोनी टीवी के शो 'मीत मिला दे रब्बा' में लीड रोल किया। तब से वो लगातार टीवी पर नजर आ रहे हैं।

मुस्‍लिम लड़की और हिंदू लड़के की लव स्‍टोरी पर बनी फिल्‍म 'गेम ऑफ अयोध्‍या' से यूपी में अलर्ट जारी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
tv actor piyush sahdev arrested on rape charge
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.