• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

एक्टर मनमीत सिंह सुसाइड केस- 4 दिन पहले ही उनके खास दोस्‍त ने भी की थी खुदकुशी

|

मुंबई। सब टेलीविजन के फेमस शो में नजर आ चुके एक्टर मनमीत ग्रेवाल ने शुक्रवार को आत्महत्या कर ली। 32 साल के मनमीत अपनी बीवी के साथ मुंबई में एक किराए के फ्लैट में रहते थे। बता दें, लॉकडाउन के बाद से ही मनमीत बेरोजगार हो गए थे, जिसके कारण वह घर का किराया भी नहीं भर पा रहे थे। एक्टर ने डिप्रेशन के कारण फांसी लगाकर जान दे दी। उनके दोस्त मंजीत सिंह ने एक बातचीत में बताया, "चार दिन पहले ही मनमीत के दोस्त ने भी पंखे से लटककर आत्महत्या की थी। वह भी आर्थिक तंगी से गुजर रहा था। दोनों ने फॉरेन ट्रिप के लिए लोन लिया था और वे इसका भुगतान नहीं कर पा रहे थे।"

कोरोना संक्रमण के डर से किसी ने नहीं उतारी मनमीत की लाश

कोरोना संक्रमण के डर से किसी ने नहीं उतारी मनमीत की लाश

15 मई को मनमीत ने नवी मुंबई स्थित अपने घर में खुदकुशी की। वे बेरोजगारी और कर्ज से परेशान थे। मंजीत कहते हैं, "कोरोनावायरस संक्रमण के डर के चलते किसी ने भी मनमीत का शव सीलिंग फैन से उतारने में मदद नहीं की। सभी लोग सिर्फ वीडियो बनाने में व्यस्त थे।" मंजीत के मुताबिक, 6 साल से मनमीत उनके दोस्त थे और वे उन्हें परिवार के सदस्य की तरह मानते थे।

एक शाम पहले हुई थी बात, बिल्‍कुल नॉर्मल थे मनमीत

एक शाम पहले हुई थी बात, बिल्‍कुल नॉर्मल थे मनमीत

बकौल मंजीत, "एक शाम पहले ही मेरी उससे बात हुई थी। वह ठीक लग रहा था। ऐसा नहीं लगा कि वह किसी तरह की चिंता में था। वह अपनी सभी चिंताओं और समस्याओं के बारे में मुझे बताता था।" मंजीत की मानें तो मनमीत उनसे यह जरूर कहते थे कि उनके पास काम नहीं है और घर का किराया चुकाने के पैसे भी नहीं है। लेकिन वे हर समस्या का सामना मुस्कराकर करते थे और अपनी कॉमेडी से दूसरों को भी हंसाया करते थे।

कोई काट देता दुपट्टा तो बच जाती मनमीत की जान

कोई काट देता दुपट्टा तो बच जाती मनमीत की जान

टीवी पर मनमीत की बहन का किरदार निभा चुकीं सना मकबूल की मानें तो मनमीत की जान बचाई जा सकती थी। वे कहती हैं, "सच या झूठ का मुझे पता नहीं। लेकिन मैंने सुना है कि जब उनकी (मनमीत) पत्नी रोते हुए मदद की गुहार लगा रही थी, तब वे जीवित थे। अगर कोई दुपट्टा काट देता तो आज वे हमारे बीच होते।" सना के मुताबिक, वे मनमीत को पाजी कहकर बुलाती थीं और हमेशा उनके संपर्क में रहती थीं।

मनमीत के पैर पकड़कर मदद के लिए चिल्‍ला रही थी पत्‍नी

मनमीत के पैर पकड़कर मदद के लिए चिल्‍ला रही थी पत्‍नी

टाइम्‍स ऑफ इंडिया से बातचीत में एक्‍ट्रेस सना मकबूल ने कहा,' घटना परेशान करने वाली और दुखद है। लेकिन इससे भी ज्यादा परेशान लोगों की उदासीनता है। जब उसकी पत्नी मदद के लिए चिल्ला रही थी क्योंकि उसने उसे अपने पैरों से पकड़ लिया था, कोई भी उसके बचाव में नहीं आया। जाहिर तौर पर, लोग डर गए थे कि उन्हें कोरोना वायरस है और इसलिए, उन्हें छुआ नहीं। मुझे नहीं पता यह सच है, लेकिन मैंने कहीं पढ़ा है कि वह तब भी जीवित था जब उसकी पत्नी मदद के लिए रो रही थी। अगर कोई दुपट्टे को काटता, तो वह हमारे साथ होता।'

मदद के लिए सोनू सूद ने खोल दिया अपना होटल, बोले- एसी में बैठकर ट्वीट करने से नहींं होगा मजदूरों का भला

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
TV actor Manmeet Grewal commits suicide, 'Neighbours Stayed Away Fearing Coronavirus; Shot Videos Instead'.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X