• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Nach Baliye 9: प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने जीता 'नच बलिए 9' का खिताब?

|

नई दिल्ली। स्टार प्लस के मशहूर डांसिग रियलिटी शो 'नच बलिए 9' अब अपने आखिरी पड़ाव पर है, खबर है कि शो ग्रैंड फिनाले की शूटिंग हो चुकी है, हालांकि अभी इस बारे में कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो और तस्वीरों से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि शो की विजेता इस बार प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की जोड़ी है, जबकि शो के पहले रनरअप अनिता हंसदानी और रोहित रेड्डी की जोड़ी है तो वहीं तीसरे नंबर पर विशाल आदित्या सिंह और मधुरिमा तुली की जोड़ी है।

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी

फिलहाल अभी शो या चैनल की ओर से इस बारे में कोई बयान नहीं आया है, वैसे अगर नरूला और युविका जीतते हैं तो इस रियलिटी शो की ट्राफी के साथ प्रिंस एक नया रिकार्ड बना लेंगे, वो इससे पहले वो रोडीज, स्प्लिट्सविला और बिग बॉस के विनर रह चुके हैं। मालूम हो कि सोशल मीडिया पर प्रिंस और युविका चौधरी (उनकी पत्नी) के हाथ में ट्रॉफी लिए फोटोज और वीडियो वायरल हो रहे हैं।

यह पढ़ें:फैंस बोले अनिल कपूर को बनाओ महाराष्ट्र का CM, जानिए 'नायक' ने क्या दिया जवाब?यह पढ़ें:फैंस बोले अनिल कपूर को बनाओ महाराष्ट्र का CM, जानिए 'नायक' ने क्या दिया जवाब?

रियलिटी शोज के किंग बने प्रिंस नरूला!

रियलिटी शोज के किंग बने प्रिंस नरूला!

शो में प्रिंस और युविका दोनों की जोड़ी को दर्शक शुरू से ही पसंद करते आ रहे हैं,जजों की ओर से उन्हें ज्यादातर अच्छे ही कमेंट्स मिलते आए हैं, बता दें कि 2015 में रोडीज के 12वें सीजन को जीतने के बाद रोडीज एक्स-2 का 'अल्टीमेट राउडी' का खिताब भी प्रिंस ने अपने नाम किया था।

तीन साल के अफेयर के बाद प्रिंस नरूला और यूविका चौधरी ने की शादी

तीन साल के अफेयर के बाद प्रिंस नरूला और यूविका चौधरी ने की शादी

इसके बाद उन्होंने 'स्पिल्ट्सविला सीजन 8' जीता और फिर बिग बॉस सीजन 9 के विनर बनकर छा गए तो वहीं युविका ने शाहरुख खान की हिट फिल्म 'ओम शांति ओम' समेत कई फिल्मों में काम किया हैं, दोनों की मुलाकात बिग बॉस शो में हुई थी, दोनों के लव-अफेयर की खबरें आई थीं, पहले तो लगा था कि ये पब्लिसिटी स्टंट हैं लेकिन साल 2018 में दोनों ने शादी करके सारे आलोचकों के मुंह बंद कर दिए, दोनों ने तीन साल के लंबे अफेयर के बाद शादी की थी।

यह पढ़ें: इस न्यूज एंकर ने पढ़ी थी इंदिरा गांधी की हत्या की खबर, Viral हुआ Videoयह पढ़ें: इस न्यूज एंकर ने पढ़ी थी इंदिरा गांधी की हत्या की खबर, Viral हुआ Video

English summary
According to reports, Prince Narula and Yuvika Chaudhary are the winners of Nach Baliye 9.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X