• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जम्मू-कश्मीर: पल्लनवाला सेक्टर में IED ब्लास्ट, जवान शहीद, 2 अन्य घायल

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी गतिविधियां लगातार बढ़ती जा रही है। शनिवार की रात जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में स्थित त्राल में आतंकवादियों ने एक ट्रक को आग के हवाले कर दिया। मिली जानकारी के मुताबिक यह ट्रक त्राल के अमीराबाद गांव में सड़क के किनारे खड़ा था जिसमें आतंकवादियों द्वारा आग लगा दी गई। सूत्रों के मुताबिक इस हादसे में किसी के घायल होने या मारे जाने की खबर नहीं है, पुलिस आतंकियों की तलाश में जुट गई है।

Havaldar Santosh Kumar

उधर, सेना के सूत्रों से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जम्मू-कश्मीर के अखनूर सेक्टर में रविवार को हुए एक संदिग्ध धमाके में भारतीय सेना के तीन जवान घायल हो गए जिसमें आगरा के पुरा भदौरिया गांव के निवासी हवलदार संतोष कुमार शहीद हो गए हैं। धमाका उस समय हुआ जब एक सैन्य ट्रक में जवानों को एक स्थान से दूसरे स्थान ले जाया जा रहा था। मिल रही जानकारी के मुताबिक घायल हुए तीन जवानों को उधमपुर के सैन्य अस्पताल में भार्ती कराया गया था जहां एक जवान इलाज के दौरान शहीद हो गया।

गौरतलब है कि घाटी से अनुच्छेद 370 हटने के बाद से आतंकवादी बौखलाए हुए हैं और ऐसी घटना को अंजाम दे रहे हैं। शनिवार को ही जम्मू-कश्मीप पुलिस और सुरक्षाबलों ने बड़ी कार्रवाई करते हुए घाटी के सोपोर इलाके से पांच संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया था। खुफिया सूत्रों से सुरक्षाबलों को जानकारी मिली की सोपोर में पांच संदिग्ध छिपे हुए हैं जिसके बाद पुलिस और सेना की संयुक्त टीम ने उन्हें पकड़ लिया। पकड़े गए पांचों संदिग्ध लश्कर के मददगार बताए जा रहे हैं, उनसे पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र: संजय राउत बोले- बालासाहेब के लिए कुछ भी करेंगे, सीएम तो शिवसेना का ही होगा

English summary
truck was set ablaze by terrorists in Amirabad village of Tral Jammu and Kashmir
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X