• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हैदराबाद पहुंचे अमित शाह से TRS नेता ने पूछा सवाल, भाजपा शासन काल में इतने सांप्रदायिक दंगे क्यों देख रहा देश

|
Google Oneindia News

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शनिवार को एक दिवसीय दौरे पर हैदराबाद में हैं। इस बीच तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) की नेता कलवाकुंतला कविता ने ट्वीट कर अमित शाह से कई सवाल पूछे हैं। उन्होंने पूछा कि भाजपा शासन के दौरान देश सबसे अधिक सांप्रदायिक दंगे क्यों देख रहा है।

कलवाकुंतला कविता

केंद्र पर पाखंड करने का आरोप

टीआरएस नेता ने केंद्र पर पाखंड का भी आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि केंद्र ने भाजपा शासित कर्नाटक में सिंचाई परियोजनाओं को राष्ट्रीय परियोजना का दर्जा दिया लेकिन तेलंगाना में सिंचाई परियोजनाओं के लिए इनकार कर दिया।

कब इसको मिलेगी मंजूरी

कलवाकुंतला कविता ने ट्वीट कर कहा कि अमित शाह जी तेलंगाना में आपका स्वागत है। कृपया तेलंगाना के लोगों को बताएं कि केंद्र सरकार इसको को कब मंजूरी देगी। वित्त आयोग अनुदान का बकाया- 3 हजार करोड़ रुपये से अधिक, पिछड़ा क्षेत्र अनुदान- 1350 करोड़ रुपये, जीएसटी मुआवजा- 2247 करोड़ रुपये।

महंगाई पर आपके क्या जवाब हैं

उन्होंने महंगाई और सांप्रदायिक दंगों को लेकर भी अमित साह से सवाल पूछे। उन्होंने पूछा कि आसमान छूती महंगाई, देश में रिकॉर्ड तोड़ बेरोजगारी, सांप्रदायिक दंगे, महंगे ईंधन और बढ़ते एलपीजी सिलिंडर को लेकर आपका क्या जवाब है।

IIT देने में केंद्र सरकार क्यों विफल

अमित शाह जी, आज आप जब तेलंगाना के लोगों से मिलेंगे तो उन्हें बताएं कि केंद्र सरकार पिछले आठ वर्षों में तेलंगाना को एक भी IIT, IIM, IISER, IIIT, NID, मेडिकल कॉलेज या नवोदय स्कूल देने में विफल क्यों रही?

इन परियोजना की अनदेखी क्यों

केंद्र सरकार ने नीति आयोग की मिशनकाकातीय और मिशन भगीरथ के लिए 24 हजार करोड़ की सिफारिश की अनदेखी क्यों की? जिसने हर घर जल की महत्वकांक्षी केंद्र सरकार की योजना को प्रेरित किया।

यह भी पढ़ें- शिवसेना के संजय राउत ने यह भी पढ़ें- शिवसेना के संजय राउत ने "एक राष्ट्र, एक भाषा" पर अमित शाह का किया सपोर्ट, जानें क्‍या कहा

Comments
English summary
TRS leader Kavitha questioned to amit shah why country witnessing more communal riots under BJP rule
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X