• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

TRP Scam: एनबीए ने बार्क से रिपब्लिक टीवी की रेटिंग सस्पेंड करने को कहा

|

Republic TV के एडिटर अर्नब गोस्वामी और बार्क इंडिया के पूर्व सीईओ पार्थो दासगुप्ता के बीच जिस तरह से कथित व्हाट्सएप चैट वायरल हुई उसके बाद न्यूज ब्रॉडकास्टर असोसिएशन ने बयान जारी करके कहा कि यह चौंकाने वाली बात है कि बार्क इंडिया के पूर्व सीईओ और अर्नब गोस्वामी के बीच सैकड़ों व्हाट्सएप चैट वायरल हुई है। एनबीए ने बयान में कहा कि ये मैसेज साफ तौर पर यह दर्शाता है को दोनों के बीच रेटिंग हासिल करने को लेकर बातचीत हुई है। इन लोगों के बीच बातचीत से स्पष्ट है कि कई महीनों तक दूसरे चैनल्स की रेटिंग को कम किया गया और रिपब्लिक टीवी की रेटिंग को बढ़ाया गया।

    Arnab Goswami-BARC Leaked Chat: NBA ने Repubic TV को लेकर की ये डिमांड | वनइंडिया हिंदी

    republic tv

    इस बीच एनबीए ने आईबीएफ से मांग की है कि रिपब्लिक टीवी की आईबीएफ सदस्यता को तत्काल प्रभाव से स्थगित करना चाहिए। एनबीए ने मांग की है कि जबतक रेटिंग के साथ छेड़छाड़ का मामला कोर्ट में है और इसपर फैसला नहीं आ जाता है को रिपब्लिक टीवी की सदस्यता को रद्द करना चाहिए। एनबीए ने अपने बयान में कहा है कि एनबीए बोर्ड का मानना है कि रेटिंग के साथ रिपब्लिक टीवी ने जो छेड़छाड़ की है वह ब्रॉडकास्ट इंडस्ट्री की प्रतिष्ठा को कम करता है, लिहाजा रिपब्लिक टीवी को कोर्ट के फैसले तक बार्क रेटिंग से अलग कर देना चाहिए। एनबीए ने बार्क को इस बाबत कहा है कि रेटिंग भरोसेमंद नहीं है लिहाजा रिपब्लिक टीवी की सदस्यता को तुरंत तत्काल प्रभाव से रद्द कर देना चाहिए।

    गौरतलब है कि अर्नब गोस्वामी और बार्क के पूर्व सीईओ पार्थो दासगुप्ता के बीच व्हाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए थे। टीआरपी स्कैम में मुंबई पुलिस पहले ही 3600 पन्नों की सप्लीमेंट्री चार्जशीट दायर कर चुकी है। फिलहाल पार्थो दासगुप्ता न्यायिक हिरासत में हैं जबकि रिपब्लिक टीवी के सीईओ विकास खानचंदानी, बार्क के चीफ चीफ ऑपरेटिंग अधिकारी रोमिल रामगढ़िया जमानत पर हैं।

    इसे भी पढ़ें- घर के बाहर खेल रहे 8 साल के बच्चे पर 5 कुत्तों ने किया हमला, हॉस्पिटल में जूझ रहा जिंदगी की जंगइसे भी पढ़ें- घर के बाहर खेल रहे 8 साल के बच्चे पर 5 कुत्तों ने किया हमला, हॉस्पिटल में जूझ रहा जिंदगी की जंग

    English summary
    TRP Scam: NBA asks BARC to act against Republic TV suspend rating of channel.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X