• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

विधायक पर दर्ज हुआ रेप का केस तो आरोप लगाने वाली महिला से कर ली शादी

|

अगरतला। त्रिपुरा में एक विधायक के खिलाफ एक महिला ने बलात्कार और धोखा देने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया, तो विधायक ने उस महिला से ही शादी कर ली। इस बात की पुष्टि खुद विधायक ने पत्रकारों से बात करते हुए की है। पूरा मामला त्रिपुरा का है, जहां इंडिजिनस पीपुल्स फ्रंट ऑफ त्रिपुरा (आईपीएफटी) के विधायक धनंजय ने अपने खिलाफ बलात्कार और धोखा देने की शिकायत करने वाली महिला से शादी कर ली है। आईपीएफटी त्रिपुरा में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी के साथ गठबंधन में सहयोगी है।

आईपीएफटी के विधायक धनंजय ने की शादी

आईपीएफटी के विधायक धनंजय ने की शादी

इंडिजिनस पीपुल्स फ्रंट ऑफ त्रिपुरा (आईपीएफटी) के विधायक धनंजय ने त्रिपुरा में सोमवार को पत्रकारों से बात करते हुए बताया, "हां, मैंने अगरतला के चतुरदास देवता मंदिर में महिला से शादी कर ली है।" विधायक धनंजय के वकील अमित देबबर्मा ने कहा, "विधायक का विवाह रविवार को चतुरदास देवता मंदिर में संपन्न हुआ। दोनों पक्षों में समझौते के बाद ही ये विवाह हुआ है, ऐसे में एक-दूसरे के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं की जाएगी।"

इसे भी पढ़ें:- कठुआ रेप केस में किसे मिली कौन सी सजा, जानिए क्या था उनका रोल

जिस महिला ने दर्ज कराई शिकायत उसी से विधायक ने की शादी

जिस महिला ने दर्ज कराई शिकायत उसी से विधायक ने की शादी

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, नवविवाहिता ढलाई जिले के गांदाछेरा में प्रसन्नतापूर्वक रह रही हैं। विवाह प्रमाण पत्र हासिल करने के लिए मंगलवार को शादी के कागजात संबंधित प्राधिकारी को सौंप दिए जाएंगे। इससे पहले महिला ने पिछले महीने यानी 20 मई को अगरतला महिला थाना में शिकायत दर्ज कराई थी, इसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि विधायक ने उनके साथ रेप किया और शादी नहीं करके धोखा दिया है।

त्रिपुरा के राइमावैली से विधायक हैं धनंजय

त्रिपुरा के राइमावैली से विधायक हैं धनंजय

महिला ने अपनी शिकायत में दावा किया था कि इंडिजिनस पीपुल्स फ्रंट ऑफ त्रिपुरा (आईपीएफटी) के राइमावैली से विधायक के साथ सामाजिक रूप से जुड़ गई। महिला का दावा था कि विधायक ने उसके साथ इंटीमेट रिलेशनशिप बनाए, बाद में शादी करने से पीछे हट गए। इसके बाद विधायक पर महिला के साथ रेप का केस दर्ज कर लिया गया। त्रिपुरा हाईकोर्ट ने एक जून को विधायक की अंतरिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी।

इसे भी पढ़ें:- आंध्र प्रदेश में 5 डिप्टी सीएम, जानिए और किन राज्यों में हैं कितने उपमुख्यमंत्री

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Tripura: MLA marries woman who lodged rape case against him
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X