• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

त्रिपुरा: मशीन गन के साथ CM के नाबालिग बेटे की फोटो वायरल, कांग्रेस ने बताया लोगों के लिए खतरा

|

अगरतला। त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देव के बेटे की मशीन गन के साथ फोटो वायरल होने के बाद से बवाल मचा हुआ है। राज्य में विपक्षी कांग्रेस पार्टी ने इस मामले को हवा दी और सीएम बिप्लब पर निशाना साधा। विवाद बढ़ता देख सीएम के बेटे की फोटो अब सोशल मीडिय से डिलीट कर दी गई है लेकिन उससे पहले ही कई यूजर्स ने फोटो का स्क्रीन शॉट ले लिया था।

Tripura CM Biplab Kumar underage son holding assault rifles

बता दें कि, सीएम बिप्लब के किशोर बेटे कथित तौर पर एक 'लाइट मशीन गन' (एलएमजी) हाथ में लिए फोटो फेसबुक पर एक पोस्ट में नजर आ रहे हैं। इस मामले में कांग्रेस ने सीएम को आड़े हाथ लिया और फेसबुक पोस्ट की जांच कराने की मांग की है। कांग्रेस नेता सुबल भौमिक ने आरोप लगाते हुए कहा, इस मामले में पुलिस ने भी कोई कार्रवाई नहीं की है ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि किशोर मुख्यमंत्री का बेटा है।

कांग्रेस नेता ने की जांच की मांग
सुबल भौमिक ने आगे कहा कि, फोटो दुर्गा पूजा की है जिसमें दिखाई दे रहा है कि सीएम के बेटे दोनों हाथ में बंदूक लिए खड़ा है। इतना ही नहीं उसकी यह फोटो फेसबुक पर भी पोस्ट की गई है जो अब वायरल हो रही है। सीएम के बेटे का ऐसा करना दुर्गा पूजा में मौजूद लोगों के लिए खतनाक साबित हो सकता था। सुबल ने मामले के जांच की मांग की है। उन्होंने कहा, पुलिस को इस बात का पता लगाना चाहिए की उसके पास बंदूक कहां से आई।

यह भी पढ़ें: कर्नाटक के गांव में मिला सात सिर वाला सांप, हर कोई हैरान, देखें वीडियोयह भी पढ़ें: कर्नाटक के गांव में मिला सात सिर वाला सांप, हर कोई हैरान, देखें वीडियो

भाजपा का पलटवार
बता दें, मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देव के बेटे की उम्र 17 वर्ष है और वह अभी एक अंग्रेजी माध्यम के स्कूल में पढ़ता है। इस मामले में विवाद इसलिए भी बढ़ा है क्योंकि वह नाबालिग है और उसके पास दो खतनाक बंदूक थे। इस मामले में भातीय जनता पार्टी का बयान आया है। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता नबेंदू भट्टाचार्या ने कहा, कांग्रेस नेता राज्य में अपनी पहचान खो चुके हैं और अब वह निजी हमले कर रहे हैं।

वहीं, सहायक पुलिस महानिरीक्षक सुब्रत चक्रवर्ती ने कहा कि, सेवा नियमों के अनुसार आम लोग को सरकारी बंदूक रखने की इजाजत नहीं है। उन्होंने कहा कि इस मामले की जनकारी उन्हें नहीं थी।

English summary
Tripura CM Biplab Kumar underage son holding assault rifles
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X