India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

त्रिपुरा: उपचुनाव के नतीजे आते ही बीजेपी-कांग्रेस कार्यकर्ताओं में झड़प, राहुल बोले- पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

|
Google Oneindia News

अगरतला, 26 जून: पूर्वोत्तर के राज्य त्रिपुरा की चार विधानसभा सीटों पर उपचुनाव हुए थे, जिसके नतीजे रविवार को घोषित कर दिए गए। इस उपचुनाव में बीजेपी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए तीन सीटों पर बाजी मारी है, जबकि एक सीट कांग्रेस के खाते में गई। चुनाव परिणाम आते ही अगरतला में बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई। आनन-फानन में भारी पुलिस बल को मौके पर तैनात किया गया, तब जाकर हालात काबू में आए। कांग्रेस लगातार इस झड़प के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहरा रही है।

bjp
Tripura By Election Results 2022: CM Manik Saha Bardowali Seat से जीते | वनइंडिया हिंदी |*Politics

मामले में त्रिपुरा कांग्रेस प्रभारी अजय कुमार ने कहा कि कांग्रेस का कार्यालय थाने के पास होने के बावजूद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने हम पर हमला कर दिया। ये पीएम मोदी और अमित शाह के इशारे पर हो रहा है। त्रिपुरा में हमारे लोगों पर इस तरह के हमले कई बार हुए हैं। जनता इसे देख रही है। वक्त आने पर जवाब मिलेगा। उन्होंने पुलिस-प्रशासन पर बीजेपी कार्यकर्ताओं के ऊपर कार्रवाई नहीं करने का भी आरोप लगाया। वहीं कांग्रेस का आरोप है कि उसके कुछ नेता इस झड़प में घायल हुए हैं, जिनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहां पर उनका इलाज जारी है।

दिल्ली राजेंद्र नगर उपचुनाव: AAP के दुर्गेश पाठक जीते, सिसोदिया बोले- ये है केजरीवाल के प्रति लोगों का प्यार दिल्ली राजेंद्र नगर उपचुनाव: AAP के दुर्गेश पाठक जीते, सिसोदिया बोले- ये है केजरीवाल के प्रति लोगों का प्यार

राहुल गांधी ने कही ये बात
वहीं कांग्रेस ने घायल नेता का फोटो पोस्ट करते हुए ट्विटर पर लिखा कि उपचुनाव में हमारे अच्छे प्रदर्शन और सुदीप रॉय बर्मन की ऐतिहासिक जीत से कुंठित होकर बीजेपी अब गुंडागर्दी और हिंसा पर उतर आयी है। ये रक्तरंजित राजनीति ही भारतीय जनता पार्टी का असली चेहरा है। इस पोस्ट को रिट्वीट करते हुए राहुल गांधी ने लिखा कि मैं बीजेपी के गुंडों द्वारा हमारे नेताओं और कार्यकर्ताओं पर किए गए शातिर हमले की कड़ी निंदा करता हूं। कांग्रेस ने अगरतला उपचुनाव जीत लिया है और जनता हमारे साथ है। ये शर्मनाक है कि पुलिस हमले को रोकने के बजाय मूकदर्शक बनी रही।

Comments
English summary
Tripura clash between BJP and Congress workers in Agartala
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X