• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

भारी बारिश से महाराष्‍ट्र में ट्रेन सेवाएं हुई बाधित, फंसे हुए हैं कई यात्री

|
Google Oneindia News

मुंबई, 22 जुलाई। कोरोना महामारी के बीच महाराष्‍ट्र में कुदरत का एक और कहर बरपा है। महाराष्ट्र में भारी बारिश के बाद पटरियों पर कीचड़ जमा होने से नासिक जिले के इगतपुरी इलाके में ट्रेन सेवाएं प्रभावित हुई हैं। बहाली का काम चल रहा है। इगतपुरी रेलवे स्टेशन पर कई यात्री फंसे हुए हैं।

    Mumbai Rain: Maharashtra में जारी बारिश का तांडव, Roads बनीं Rivers, देखें Video | वनइंडिया हिंदी
    numbai

    मध्‍य रेलवे मुंबई में भारी बारिश के कारण 33 ट्रेनों को डायवर्ट किया गया, 51 को शॉर्ट टर्मिनेट किया गया, 48 को रद्द किया गया और 14 ट्रेनों के रूटिंग में कमी की गई, जिससे भारी नुकसान हुआ, ट्रैक वॉशआउट, पटरियों पर कीचड़, जलभराव हो गया। भारी बारिश के बाद पटरियों पर कीचड़ जमा होने से नासिक जिले के इगतपुरी इलाके में ट्रेन सेवाएं प्रभावित हुई हैं! बहाली का काम चल रहा है। इगतपुरी रेलवे स्टेशन पर कई यात्री फंसे हुए हैं।

    महाराष्ट्र के रत्नागिरी और रायगढ़ में बाढ़ से हालात बेकाबू, सीएम उद्धव ठाकरे ने बुलाई आपात बैठकमहाराष्ट्र के रत्नागिरी और रायगढ़ में बाढ़ से हालात बेकाबू, सीएम उद्धव ठाकरे ने बुलाई आपात बैठक

    भारत मौसम विज्ञान विभाग मुंबई ने जानकारी दी भारतीय नौसेना रत्नागिरी, चिपलून और कोंकण के अन्य क्षेत्रों में बचाव अभियान में शामिल होगी जहां भारी बारिश के कारण बाढ़ की स्थिति पैदा हो गई है। टीमें शीघ्र ही कोंकण क्षेत्र के लिए रवाना होंगी। कोंकण-गोवा और महाराष्ट्र के रायगढ़, रत्नागिरी, सिंधुदुर्ग, पुणे घाट क्षेत्रों, सतारा और कोल्हापुर जिलों में भारी से बहुत तीव्र बारिश जारी है, जिससे कई हिस्सों में बाढ़ और जलभराव हो रहा है।

    https://www.filmibeat.com/photos/eshanya-maheshwari-62540.html?src=hi-oiएक्ट्रेस Eshanya Maheshwari ने अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर ढाया कहर, देखें Viral Pics

    English summary
    Train services disrupted in Maharashtra due to heavy rains, many passengers are stranded
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X