• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशांत की लाइफ पर बनी फिल्म 'न्याय द जस्टिस' का ट्रेलर देख क्यों भड़के फैंस, सुना दी खरी-खरी

|
Google Oneindia News

मुंबई, 13 जून। बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस आज भी उनकी मौत की असल वजह का सच जानने को बेकरार हैं। पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक 14 जून, 2020 को अपने मुंबई स्थित घर में खुदकुशी करने वाले सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला अब सीबीआई के पास है। सोमवार को सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि है, उनके निधन को एक साल पूरे हो जाएंगे लेकिन आज भी एक्टर के फैन और परिवार के लिए इस बात पर यकीन करना मुश्किल है कि वह अब हमारे बीच नहीं हैं।

ट्रेलर देख सुशांत के फैंस भड़के

ट्रेलर देख सुशांत के फैंस भड़के

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी अभी सुलझी नहीं है लेकिन उनके जीवन पर आधारित बॉलीवुड में कई फिल्मों पर काम जारी है। इस बीच सुशांत की जिंदगी पर आधारित बताई जा रही फिल्म 'न्याय द जस्टिस' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया। फिल्म का ट्रेलर देख अब सुशांत के फैंस भड़क गए हैं, वह फिल्म को बैन करने तक की मांग कर रहे हैं। शायद यही वजह है कि वीडियो पर लाइक-डिसलाइक के नंबर को ऑफ कर दिया गया है।

फिल्मों के खिलाफ पिता ने कोर्ट से की थी ये मांग

फिल्मों के खिलाफ पिता ने कोर्ट से की थी ये मांग

आपको बता दें कि सुशांत सिंह के पिता केके सिंह पहले ही कथित तौर पर अपने बेटे के जीवन पर आधारित फिल्मों पर रोक लगाने के लिए दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटा चुके हैं। हालांकि कोर्ट से उन्हें राहत नहीं मिली। कोर्ट ने केके सिंह की याचिका को खारिज करते हुए फिल्मों पर रोक लगाने से इनकार कर दिया साथ ही न्यायालय ने निर्माताओं को फिल्म का लेखा-जोखा संरक्षित रखने का निर्देश दिया। इन सब के बीच 'न्याय द जस्टिस' के ट्रेलर को लेकर हंगामा हो गया है।

फिल्म का मुख्य किरदार भी कर लेता है खुदकुशी

फिल्म का मुख्य किरदार भी कर लेता है खुदकुशी

ट्रेलर को देखने पर काफी हद तक यह सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी और निधन से जुड़ी हुई प्रतीत होती है। ट्रेलर की शुरुआत एक न्यूज से होती है जिसमें बताया जाता है कि एक्टर महेंद्र सिंह ने खुदकुशी कर ली है। इसके अलावा धर्मेंद्र और उसकी गर्लफ्रेंड उर्वशी के एक साथ लिव इन रिलेशनशिप को भी फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है। इसके अलावा इसमें वो सारी घटनाएं दिखाई जाती हैं जो सुशांत सिंह की मौत के बाद असल जिंदगी में घटी थीं।

सुशांत सिंह घटनाक्रम पर आधारित फिल्म

सुशांत सिंह घटनाक्रम पर आधारित फिल्म

आपको जानकर हैरानी होगी कि फिल्म में ड्रग्स के मुद्दे को भी फिल्माया गया है, जिसके कुछ सीन ट्रेलर में देखे जा सकते हैं। मालूम हो कि सुशांत सिंह केस की जांच नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) कर रही है, जिसमें रिया चक्रवर्ती को जेल भी जाना पड़ा था। वहीं, सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया पर पैसों के हेर-फेर का भी आरोप लगाया था, जिसे फिल्म 'न्याय द जस्टिस' के ट्रेलर में भी दे जा सकता है।

आईएमडीबी पर ट्रेलर को मिली 1 रेटिंग

आईएमडीबी पर ट्रेलर को मिली 1 रेटिंग

सोशल मीडिया पर अब 'न्याय द जस्टिस' विवाद के साथ जमकर वायरल हो रहा है। सुशांत सिंह के फैंस ने इसे लेकर फिल्म निर्देशकों को भला बुरा भी कहा। एक तरफ जहां फैंस ट्विटर पर ट्रेंड चलाकर फिल्म का विरोध कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर 'न्याय द जस्टिस' को आईएमडीबी पर एक रेटिंग देकर भी लोग अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक ट्रेलर के लिए आईएमडीबी पर 1,150 लोगों ने रेटिंग दी है।

फिल्म में हैं ये बड़े कलाकार

फिल्म में हैं ये बड़े कलाकार

'न्याय द जस्टिस' के कलाकारों की बात करें तो फिल्म में मुख्य किरदार एक्टर जुबेर खान निभा रहे हैं, वहीं उनके अपोजिट एक्ट्रेस श्रेया शुक्ला को कास्ट किया गया है। इसके अलावा फिल्म में रजा मुराद, असरानी, शक्ति कपूर, अमन वर्मा और सुधा चंद्रन समेत कई बड़े कलाकार भी नजर आएंगे। यूट्यूब पर लॉन्च किए गए ट्रेलर को अब तक 1 लाख से अधिक लोगों द्वारा देखा जा चुका है वहीं, पोस्ट पर आप लाइक और डिसलाइक तो कर सकते हैं लेकिन नंबर्स को छिपा दिया गया है।

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी एक साल बाद भी अनसुलझी क्यों है?

English summary
Trailer release of Nyaay The Justice based on the life of Sushant Singh Rajput watch video
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X