• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Tractor Rally Row: किसान नेताओं का आरोप- 'बवाल के पीछे दीप सिद्धू का हाथ, उसने ही लोगों को भड़काया'

|

Tractor Rally: Deep Sidhu & government agencies behind Row Said Gurnam Chaduni: गणतंत्र दिवस के पावन पर्व पर जिस तरह दिल्ली में 'ट्रैक्टर रैली' के नाम पर हिंसक प्रदर्शन हुए हैं, वो बेहद ही शर्मनाक है। किसानों ने गणतंत्र दिवस पर शांतिपूर्ण 'ट्रैक्टर परेड' का वादा किया था, लेकिन सारे वादे गलत और झूठे साबित हुए। प्रदर्शनकारियों ने कल जिस तरह का व्यवहार दिल्ली पुलिस और दिल्ली के साथ किया है,उसकी जितनी निंदा की जाए वो कम ही है तो वहीं इस बीच किसान नेताओं ने लालकिला पर हुए बवाल के लिए पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू को जिम्मेदार ठहराया है।

    Farmers Tractor Rally: कौन हैं Deep Sidhu, जिस पर लगा है किसानों को भड़काने का आरोप | वनइंडिया हिंदी

    बवाल के पीछे दीप सिद्धू का हाथ, उसने ही लोगों को भड़काया

    भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढ़ूनी ने एक वीडियो जारी करके कहा कि किसानों का हिंसा से कोई लेना-देना नहीं है, हमारा इरादा शांति से केवल विरोध प्रदर्शन करना था लेकिन जो कुछ भी कल हुआ है वो दीप सिद्धू ने किया है। लालकिला जाने का हमारा कोई कार्यक्रम नहीं था लेकिन वह बागी होकर वहां गया और कुछ लोग भी उसके बहकावे में आ गए, वो लोग भी समझ ही नहीं पाए कि वे क्या करना चाह रहा है।

    'दीप सिद्धू भाजपा सांसद सन्नी देओल का एजेंट रह चुका है'

    चढ़ूनी के इस वीडियो के सामने आने के बाद भड़की कांग्रेस ने कहा कि ऐसा लगता है कि जो कुछ भी कल हुआ वो एक सोची-समझी साजिश थी। दीप सिद्धू ,भाजपा सांसद सनी देओल का एजेंट रह चुका है, पहले भी उसके खिलाफ कई बातें सामने आई थीं लेकिन उसके खिलाफ कोई एक्शन नहीं हुआ, जिससे लगता है कि उसे कोई बचा रहा है। कांग्रेस के लोकसभा सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने भी दावा किया कि वो दीप सिद्धू ही है जिसने लाल किले पर झंडा फहराया है वो SFJ का मेंबर है। हालांकि बवाल बढ़ने के बाद दीप सिद्धू ने फेसबुक लाइव करते हुए दावा किया हमने लाल किले पर सिर्फ निशान साहिब ही फहराया और विरोध करना तो हमारा लोकतांत्रिक अधिकार है।

    एक्टर दीप सिद्धू से मेरा कोई लेना-देना नहीं:देओल

    मालूम हो कि कुछ दिन पहले ही सनी देओल ने ट्वीट करके कहा था कि 'एक्टर दीप सिद्धू,जो कि चुनाव के वक्त मेरे साथ था, वो अब मेरे साथ नहीं है, मेरा उससे कोई संपर्क नहीं है इसलिए वो जो कुछ कह रहा है या कर रहा है, वो अपने मन से कर रहा है। मेरा उसकी गतिविधि से कोई लेना देना नहीं है। मुझे पता है कि कई लोग किसानों और सरकार के बीच की बातचीत में अड़चन डाल रहे हैं। वो किसानों के बारे में बिल्कुल नहीं सोच रहे हैं हालांकि ये सब कुछ करने के पीछे उनको कई निजी स्वार्थ जरूर हो सकता है, फिलहाल मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि जल्द ही सब ठीक होगा।'

    NIA ने की थी दीप सिद्धू से पूछताछ

    गौरतलब है कि एक्टर दीप सिद्धू किसान आंदोलन से जुड़े हैं और प्रदर्शनकारी किसानों का समर्थन कर रहे हैं। हाल ही में NIA ने उनसे और सिख फॉर जस्टिस नाम के अलगाववादी संगठन के खिलाफ दायर एक केस के बारे में पूछताछ की थी। दीप सिद्धू इससे पहले भी अपने विवादित बयानों के लेकर चर्चा में भी रहे है।

    यह पढ़ें: Tractor Rally Row: कर्नाटक के मंत्री पाटिल ने किसानों को कहा 'आतंकवादी', भड़की कांग्रेस पहुंची पुलिस स्टेशनयह पढ़ें: Tractor Rally Row: कर्नाटक के मंत्री पाटिल ने किसानों को कहा 'आतंकवादी', भड़की कांग्रेस पहुंची पुलिस स्टेशन

    English summary
    Actor Deep Sidhu & government agencies behind Violence Said Gurnam Chaduni, here is details.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X