• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'50 करोड़ में बिकी तेलंगाना कांग्रेस अध्यक्ष की कुर्सी', पार्टी सचिव ने बताया- किसे दिए गए?

|
Google Oneindia News

हैदराबाद, 13 जुलाई। तेलंगाना कांग्रेस में पैसे देकर पार्टी पद लेने का बड़ा ही सनसनीखेज आरोप लगा है। ये आरोप किसी और पर नहीं बल्कि खुद प्रदेश कांग्रेस प्रमुख रेवंत रेड्डी पर लगा है और लगाने वाला कोई बाहरी नहीं बल्कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी में सचिव पद पर तैनात कौशिक रेड्डी ने ही ये आरोप लगाया है। इसके साथ ही आरोप लगाने वाले कौशिक रेड्डी ने पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी को अपना त्यागपत्र दे दिया है। (फाइल फोटो- रेवंत रेड्डी)

Revanth reddy

अनुमुला रेवंत रेड्डी ने 7 जुलाई को तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के रूप में पदभार संभाला था। रेड्डी चार साल पहले ही कांग्रेस में शामिल हुए थे पिछले चार वर्षों से केवल कांग्रेसी हैं।

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कौशिक ने आरोप लगाया कि ए रेवंत रेड्डी ने तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी (टीपीसीसी) के अध्यक्ष का पद पाने के लिए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) तेलंगाना के प्रभारी मनिकम टैगोर को 50 करोड़ रुपये दिए हैं।

कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने पार्टी कार्यकर्ता को जड़ा थप्पड़, वीडियो हुआ वायरलकर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने पार्टी कार्यकर्ता को जड़ा थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल

मनिकम टैगोर ने आरोपों को निराधार बताते हुए नोटिस भेजा है। टैगोर ने कानूनी नोटिस भेजकर कौशिक रेड्डी को आरोपों को लेकर 7 दिनों के भीतर बिना शर्त माफी मांगने को कहा है। मनिकम टैगोर ने कौशिक रेड्डी पर पलटवार करते हुए कहा "जो केसीआर के प्रति वफादार हैं, वे हमेशा मुझ पर झूठे आरोप लगाते हैं क्योंकि मेरा प्राथमिक कर्तव्य टीआरएस को हराना है। मेरे वकील नोटिस भेज रहे हैं और शिकायत भी दर्ज की जाएगी।"

English summary
tpcc chief revanth reddy gives 50 crore for post
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X