• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

टीएमसी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पवन वर्मा ने दिया पार्टी से इस्तीफा, हो सकते हैं जेडीयू में शामिल

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, अगस्त 12। पूर्व राज्यसभा सांसद और तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पवन के वर्मा ने टीएमसी को अलविदा कह दिया है। शुक्रवार को उन्होंने ट्विटर के जरिए अपने इस्तीफे की घोषणा की। अपने ट्वीट में उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी जी, कृपया मेरा इस्तीफा स्वीकार करें, आपने जिस गर्मजोशी से मेरा पार्टी में स्वागत किया था, उसके लिए आपका आभार। मुझे पार्टी के अंदर काफी स्नेह मिला, आपके शिष्टाचार के लिए मैं आपका धन्यवाद देता हूं। मैं आपके संपर्क में रहूंगा, भविष्य के लिए आपको शुभकामनाएं।

Pavan k varma quits TMC

पिछले साल टीएमसी में आए थे पवन के वर्मा

आपको बता दें कि पवन के वर्मा ने पिछले साल ही तृणमूल कांग्रेस ज्वॉइन की थी। इसके बाद ममता बनर्जी ने उन्हें बड़ी जिम्मीदारी देते हुए पार्टी का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया था। पवन के वर्मा पॉलिटिक्स में आने से पहले आईएफएस अधिकारी भी रह चुके हैं और उन्होंने बतौर राजदूत भूटान और साइप्रस में अपनी सेवाएं दी हैं।

जेडीयू में जा सकते हैं पवन वर्मा

आपको बता दें कि टीएमसी से इस्तीफा देने के बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि वो जेडीयू में शामिल हो सकते हैं। वैसे भी उनके नीतीश कुमार से पुराने संपर्क हैं और अब जब नीतीश कुमार ने एनडीए का साथ छोड़कर महागठबंधन के साथ मिलकर सरकार बना ली है तो उसका असर अब अन्य पार्टियों पर भी देखने को मिलने लगा है।

एक दशक से दोस्त हैं नीतीश और पवन वर्मा

नीतीश कुमार और पवन के वर्मा की दोस्ती करीब 10 साल पुरानी है। 2012 में नीतीश कुमार ने पवन वर्मा को पॉलिटिक्स ज्वॉइन कराई थी और फिर जेडीयू के कोटे से ही पवन वर्मा 2014 में राज्यसभा पहुंचे थे। कहा यह भी जाता है कि पवन वर्मा की सलाह पर ही जेडीयू में प्रशांत किशोर को शामिल किया गया था।

'ममता बनर्जी समेत कई TMC नेता घोटाला में शामिल, सालों तक किया सरकार का दुरुपयोग', अधीर रंजन चौधरी का बड़ा आरोप'ममता बनर्जी समेत कई TMC नेता घोटाला में शामिल, सालों तक किया सरकार का दुरुपयोग', अधीर रंजन चौधरी का बड़ा आरोप

Comments
English summary
TMC national vice president pavan k varma resigns from party
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X