• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

TMC सांसद नुसरत ने बीजेपी को कहा कोरोना से खतरनाक, बोलीं सत्‍ता में आते ही मुसलमानों की उलटी गिनती शुरू

|

पश्चिम बंगाल चुनाव 2021 : पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 को लेकर यहां नेताओं की बयानबाती बहुत समय से शुरू हो चुकी है। सीएम ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस चुनाव में जीत हासिल कर सत्‍ता में बने रहने के लिए सार दांव पेंच लगाना शुरू कर चुकी है और भाजपा ममता के गढ़ को हथियाने के लिए पूरा जोर लगा रहे हैं। वहीं तृणमूल कांग्रेस नेता और पश्चिम बंगाल बशीरहाट की सांसद नुसरत जहान का विवादित बयान सामने आया है।

nusrat

टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने भाजपा को कोरोना वायरस से "खतरनाक" बताया। इसके साथ ही उन्‍होंने कहा कि भाजपा हिंदुओं और मुसलमानों के बीच दंगे भड़काएगी। भाजपा सत्ता में आती है, तो मुस्लिमों की उलटी गिनती शुरू हो जाती है।

बता दें कि इस साल पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने हैं। यह इस कारण से है कि सभी पार्टियां सहनशक्ति भरने लगी हैं। इसके साथ ही, राज्य में एक-दूसरे के खिलाफ आरोपों का दौर भी शुरू हो गया है। बंगाल में मुस्लिम वोटरों की संख्‍या अत्‍यधिक है और जो टीएमसी का वोटर माना जाता है। मुस्लिम वोटरों को साधने के लिए नुसरत जहान ने ये सब पश्चिम बंगाल के उत्तरी 24 परगना के मुस्लिम बहुल इलाके दिगांग में चुनाव प्रचार के दौरान कहा। अभिनेत्री से सांसद बनी नुसरत जहां ने कहा अपनी आँखें खुली रखें, भाजपा जैसा खतरनाक वायरस घूम रहा है। यह पार्टी और धर्म के बीच भेदभाव करता है और आदमी से आदमी तक दंगे का कारण बनता है। भाजपा सत्ता में आती है, तो मुस्लिम उलटी गिनती शुरू होती है।

भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने नुसरत जहान के बयान पर टीएमसी पर मुस्लिम सांत्वना का आरोप लगाया। अमित मालवीय ने ट्वीट किया कि पश्चिम बंगाल में वैक्सीन को लेकर खराब राजनीति चल रही है। ममता बनर्जी कैबिनेट के वर्तमान मंत्री ने पहला सिद्दीकुल्ला चौधरी टीका लगाने वाले ट्रक को रोक दिया है। अब टीएमसी के सांसद मुस्लिम वर्चस्व के मुद्दे पर चुनाव प्रचार करते हुए बीजेपी की तुलना कोरोना से कर रहे हैं। लेकिन पीशी चुप है। क्यों? अपील की?

बॉलीवुड छोड़ मौलवी संग ब्याह रचाने वाली सना खान ने पहना लाल चूड़ा, दिखाई नुसरत जहां जैसी दिलेरी

https://www.filmibeat.com/photos/parineeti-chopra-35201.html?src=hi-oi

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
TMC MP Nusrat told BJP dangerous from Corona, countdown of Muslims started as soon as bid comes to power
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X