• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने BARC की फोटो पोस्ट कर ज्ञानवापी विवाद पर कसा तंज, हो गईं ट्रोल

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 19 मई: वाराणसी में ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर विवाद जारी है, तो वहीं मस्जिद के अंदर शिवलिंग मिलने के दावे के बाद से सोशल मीडिया पर मंदिर-मस्जिद के समर्थकों में बहस चल रही। इस बीच तृणमूल कांग्रेस की लोकसभा सांसद महुआ मोइत्रा ने भी एक पोस्ट किया, जिसमें भाभा परमाणु अनुसंधान केंद्र की तस्वीर थी। इस तस्वीर के जरिए उन्होंने ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर चल रहे विवाद पर कटाक्ष किया, लेकिन मंदिर समर्थकों को ये बात पसंद नहीं आई और उन्हें लोगों ने जमकर खरी-खोटी सुनाई।

    Gyanwapi Masjid Case: Mahua Moitra को Bhabha Atomic Centre में क्यों दिखा शिवलिंग ! | वनइंडिया हिंदी
    Mahua Moitra

    टीएमसी सांसद ने परमाणु केंद्र की फोटो के साथ लिखा कि उम्मीद है कि भाभा परमाणु अनुसंधान केंद्र खुदाई सूची में अगली जगह नहीं होगी...। उनके अलावा टीएमसी के राज्यसभा सांसद जवाहर सरकार ने लिखा कि भाभा परमाणु अनुसंधान केंद्र को जल्द ही भक्तों द्वारा एक विशाल शिवलिंग घोषित किया जाएगा। इसके बाद से दोनों टीएमसी नेताओं की जमकर आलोचना हो रही है।

    पद्मजा नाम की एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि आपने एक व्हाट्सएप पोस्ट को ट्वीट कर दिया, जो आपके आईक्यू की कमी और हिंदुओं का मजाक उड़ाने की उत्सुकता को दर्शाता है। इतनी नफरत आपके स्वास्थ्य के लिए और राजनीति में आपके अस्तित्व के लिए भी खराब है। वहीं पल्लवी नाम की यूजर ने लिखा कि BARC में परमाणु शक्ति महादेव की शक्ति का प्रतीक है, तो आप हमारे विश्वास का मजाक उड़ा सकते हैं लेकिन हम अपनी आस्था नहीं खोएंगे। इसके अलावा बहुत से लोगों ने टीएमसी सांसद पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया। साथ ही उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

     'लापता' हुई TMC सांसद नुसरत जहां, पोस्टर लगाकर लोग कर रहे हैं तलाश, जानिए पूरा मामला 'लापता' हुई TMC सांसद नुसरत जहां, पोस्टर लगाकर लोग कर रहे हैं तलाश, जानिए पूरा मामला

    कोर्ट ने क्या कहा?
    वाराणसी कोर्ट के आदेश पर मस्जिद के अंदर सर्वे का काम पूरा हो चुका है। इसी दौरान हिंदू पक्ष ने वहां पर शिवलिंग होने का दावा किया, जबकि मुस्लिम पक्ष उसे फव्वारा बता रहा है। इस मामले में सुप्रीम कोर्ट में भी याचिका डाली गई थी, जिस पर कोर्ट ने शिवलिंग वाली जगह सील करने को कहा। हालांकि कोर्ट ने नमाज पहले की ही तरह जारी रखने का आदेश दिया है।

    Comments
    English summary
    TMC MP Mahua Moitra on Gyanvapi controversy by posting photo of BARC
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X